scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Salman Khan: अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग, बाइक से आए थे दो शूटर; बढ़ाई गई सुरक्षा

Salman Khan: पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। घटना सुबह 4.55 बजे की है।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: April 14, 2024 08:51 IST
salman khan  अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग  बाइक से आए थे दो शूटर  बढ़ाई गई सुरक्षा
सलमान खान। (File photo)
Advertisement

Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की गई है। जानकारी के अनुसार, दो हमलवार बाइक पर सवार होकर आए थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, सुबह 4.50 बजे दो अनजान लोगों ने सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तीन से चार राउंड हवाई फायरिंग की. दोनों शूटर बाइक से आये थे और फिर हवा में फायरिंग करके भाग गए. दोनों ने हेलमेट पहना हुआ था, जिसकी वजह से फिलहाल उनकी पहचान नहीं हो पाई है. मामले की जांच के लिए सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में फॉरेंसिक टीम भी पहुंच चुकी है।

Advertisement

घटना के बाद क्राइम ब्रांच और स्थानीय पुलिस टीमों ने घटनास्थल का दौरा किया। सलमान खान के बंगले के बाहर गोली किसने चलाई ये अभी जांच का विषय है, लेकिन सलमान खान पर खतरे को देखते हुए उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

इससे पहले सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है। एक टेलिवजन इंटरव्यू में उसने खुलेआम कहा था कि उसके जीवन का लक्ष्य सलमान खान को मारना है। उसने अभिनेता-गायक गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित आवास पर भी हमला किया था और कहा था कि सलमान खान के साथ उनके करीबी संबंधों के कारण हमला किया गया था। लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा की समीक्षा की थी।

Advertisement

सलमान खान के पास फिलहाल वाई प्लस सुरक्षा है। पिछले साल सलमान खान के ऑफिस में एक धमकी भरा ईमेल भी भेजा गया था। सलमान के करीबी प्रशांत गुंजालकर को रोहित गर्ग से धमकी भरा मेल मिला था। ईमेल के मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बरार और रोहित गर्ग के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो