scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

प्रेग्नेंसी की अफवाहों से तंग आकर परिणीति ने पहने टाइट कपड़े, कहा- मैं अब अपने…

परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: April 02, 2024 10:38 IST
प्रेग्नेंसी की अफवाहों से तंग आकर परिणीति ने पहने टाइट कपड़े  कहा  मैं अब अपने…
परिणीति चोपड़ा। (Photos- Parineeti Chopra/Insta)
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म अमर सिंह चमकीला को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस लगातार अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में उन्हें को-एक्टर दिलजीत दोसांझ और निर्देशक इम्तियाज अली के साथ लॉन्च इवेंट में देखा गया। जहां वह ढीले-ढाले कपड़े पहन कर पहुंची थीं।

इसके अलावा भी वह जहां जा रही हैं। लूज फिटिंग के कपड़े की पहन रही हैं। जिसके बाद फैंस उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाने लगे। लोगों का कहना था कि एक्ट्रेस अपने बेबी बंब को छुपाने के लिए ढीले कपड़े पहन रही हैं।

Advertisement

इसके तुरंत बाद उन्होंने एक पोस्ट शेयर कहा था कि जब भी ढीले-ढाले कपड़े पहनों इस तरह की बातें होने लगती हैं। वहीं अब इस पूरे मामले पर एक्ट्रेस ने दूसरी बार रिएक्ट किया और वीडियो शेयर कर प्रेग्नेंसी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

प्रेग्नेंसी रूमर्स पर क्या बोलीं परिणीति

परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सफेद रंग के पैंटसूट में नजर आ रही हैं। जिसमें एक ब्लेज़र, पैंट और एक मैचिंग टैंक टॉप है। और वीडियो पर लिखा है कि अब से मैं फिटेड कपड़े पहनूंगी, क्योंकि जब काफ्तान पहनी थी तो लोगों ने….' इसके बाद वीडियो में कुछ न्यूज़ हेडलाइंस दिखाई गईं। जिसमें उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए जा रहे थे। इसके बाद वह एक्सप्रेशन देती हैं कि इन सबसे वह परेशान हो चुकी हैं।

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- मेरे फिटेड कपड़ों के एरा में प्रवेश। इससे पहले एक्ट्रेस ने एक पोस्ट करते हुए लिखा था कि ने लिखा था, "काफतान ड्रेस= प्रेगनेंसी, ओवरसाइज शर्ट= प्रेगनेंसी और कॉम्फी इंडियन कुर्ता= प्रेगनेंसी।"

Advertisement

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

परिणीति चोपड़ा के पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'बताओ कपड़े भी अब लोगों की सोच के हिसाब से पहनने पड़ेंगे।' एक यूजर ने लिखा कि  'लोगों की बातों से परेशान होकर अपना अंदाज न बदलो।' एक यूजर ने लिखा कि 'जिसे जो कहना है वो कहता रहेगा, आप वो पहनो जो आपका दिल करे।' एक यूजर ने लिखा कि 'ऐसे लोगों को ज्यादा अटेंशन मत दीजिए।'

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो