scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली के घर गूंजी किलकारी, जानिए क्या है कपल के बेटे का नाम का मतलब

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक बार फिर से पेरेंट्स बन गए हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: February 20, 2024 22:03 IST
अनुष्का शर्मा विराट कोहली के घर गूंजी किलकारी  जानिए क्या है कपल के बेटे का नाम का मतलब
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (फाइल)
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक बार फिर से पेरेंट्स बन गए हैं। एक्ट्रेस ने एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है। इस खुशखबरी का ऐलान दोनों ने बयान जारी कर किया।

अनुष्का ने 15 फरवरी को बेटे को जन्म दिया है, जिसकी खुशखबरी उन्होंने 20 फरवरी को फैंस के साथ शेयर की है। वमिका के छोटे भाई का नाम 'अकाय' रखा गया है।

Advertisement

पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि 'भरपूर खुशी और प्यार से भरे दिल के साथ, हम सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को, हमने अपने बच्चे 'अकाय' और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया! हम अपने जीवन के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस समय कृपया हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें। प्यार और आभार।"

रणवीर सिंह सहित इन सितारों ने दी बधाई

अनुष्का शर्मा के पोस्ट पर तमाल बॉलीवुड सेलेब्स कपल को शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं। मौनी रॉय ने लिखा कि 'आप दोनों को बहुत बहुत बधाई और प्यार।' वहीं अलिया भट्ट ने भी शुभकामनाएं दी हैं। फरहान अख्तर ने लिखा कि 'बधाई और हैप्पी बर्थडे छोटे बच्चे को।' इसके अलावा रणवीर सिंह, वाणी कपूर सहित कई एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं।

अकाय का क्या है मतलब?

सभी लोग जानना चाह रहे होंगे कि आखिर अनुष्का-विराट के बेटे 'अकाय' का अर्थ क्या होता है? 'अकाय' का अर्थ है बिना काया/शरीर वाला- यानी निराकार। एक तरह से इस नाम का अर्थ ईश्वर ही है।

Advertisement

2021 में दिया था बेटी को जन्म

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में विराट कोहली से शादी की थी। जनवरी 2021 में एक्ट्रेस ने बेटी वामिका को जन्म दिया। शादी के बाद से अनुष्का फिल्मों से दूर हैं। उन्हें आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म 'जीरो' में देखा गया था।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो