scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

ऐश्वर्या राय बच्चन के हाथ में कैसे लगी चोट? कान्स फेस्टिवल में जलवा दिखाकर लौटी एक्ट्रेस की जल्द होगी सर्जरी

ऐश्वर्या राय के करीबी सोर्स ने बताया कि उनकी अगले हफ्ते सर्जरी की जाएगी और पिछले हफ्ते कलाई टूट गई थी।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: May 19, 2024 18:13 IST
ऐश्वर्या राय बच्चन के हाथ में कैसे लगी चोट  कान्स फेस्टिवल में जलवा दिखाकर लौटी एक्ट्रेस की जल्द होगी सर्जरी
Cannes 2024: Aishwarya Rai
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में 77वें कान फिल्म फेस्टिवल में पहुंची थीं, जहां से उनके दो दिन के लुक सामने आए थे, जिसको देख फैन्स खुशी से झूम उठे थे। लेकिन उनके कपड़े और खूबसूरती से ज्यादा लोग उनके हाथ में लगी चोट से परेशान थे। हालांकि ऐश्वर्या राय अब भारत लौट चुकी हैं। एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या को देखकर पैपराजी ने उनसे उनके हाथ में लगी चोट को देखकर सवाल किए कि आखिर उनके हाथ में फ्रैक्चर कैसे हुआ। अब खबर है कि एक्ट्रेस की जल्द ही सर्जरी होगी।

'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने उन्हें बताया है कि 'एक हफ्ते पहले की ऐश्वर्या की कलाई में चोट लगी थी। मगर फ्रैक्चर के बावजूद एक्ट्रेस ने cannes इवेंट को कैंसल नही किया। वह अपनी कान्स फिल्म फेस्टिवल के ट्रेडिशन को जारी रखना चाहती थीं। इसलिए चोट के बाद भी उन्होंने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा किया और इस इवेंट में शामिल हुईं।'

Advertisement

सूत्र ने आगे ये भी बताया कि ऐश्वर्या राय बच्चन स्पेशलिस्ट और अपने डॉक्टर्स से बातचीत के बाद फ्रांस गई थीं। और अब भारत आने के बाद जल्द ही उन्हें अपने हाथ की सर्जरी करानी होगी। इसलिए जब वो भारत आएंगी तो अगले हफ्ते के आखिर तक सर्जरी की जाएगी। हालांकि उन्हें चोट कैसे लगी, इसकी जानकारी अभी भी नहीं हो सकी है। एक्ट्रेस की सर्जरी अगले हफ्ते के आखिरी में शेड्यूल है।

बता दें कि फिल्म काइंड्स ऑफ काइंडनेस की स्क्रीनिंग में शामिल होने के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन ने नीले-हरे और सिल्वर रंग का टिनसेल गाउन पहना था। मालूम हो कि ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी फ्रांस के फ्रेंच रिवेरा में हो रहे कान फिल्म फेस्टिवल में पहुंची थीं।

Advertisement

वर्कफ्रंट पर बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन को आखिरी बार मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेलवन 2' में जयम रवि, शोभिता धूलिपाला और ऐश्वर्या लक्ष्मी के साथ देखा गया था। मालूम हो कि ऐश्वर्या राय बच्चन के जाने के बाद अब कियारा आडवाणी कांस फिल्म फेस्टिवल में छाई हुई हैं। कियारा आडवाणी ने पिंक-ब्लैक गाउन में अपना किलर अंदाज दिखाया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो