scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

शादी नहीं अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने की है सगाई, कपल ने फोटो शेयर कर फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने शादी नहीं बल्कि सगाई की है, जिसकी तस्वीर कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | March 28, 2024 16:39 IST
शादी नहीं अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने की है सगाई  कपल ने फोटो शेयर कर फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग
अदिति राव हैदरी (image: instagram)
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर हैं। हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया था। लेकिन बॉलीवुड पार्टी हो या अवॉर्ड फंक्शन अकसर दोनों साथ में नजर आते थे।

इन दिनों कपल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बना हुआ है। सिद्धार्थ-अदिति अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। ऐसी खबरें थीं कि अदिति और सिद्धार्थ ने तेलंगाना के श्रीरंगानायक स्वामी मंदिर में शादी कर ली है।

Advertisement

इन खबरों के आने के बाद कपल के फैंस उनकी शादी की तस्वीरों का इंतजार कर रहे थे, लेकिन इसी बीच कपल ने अदिति राव हैदरी ने एक तस्वीर शेयर की जो शादी की नहीं बल्कि उनकी सगाई की है। कपल ने गुपचुप शादी नहीं बल्कि सगाई की है।

कपल ने फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग

अदिति राव हैदरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धार्थ संग एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। जिसमें कपल अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करता नजर आ रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अदिति ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा कि , 'उसने हां कहा! E. N. G. A. G. E. D.'। दूसरी ओर सिद्धार्थ ने भी सेम फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, 'हां कह दिया है!'

कैसे शुरु हुई लवस्टोरी

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की मुलाकात तमिल फिल्म 'महासमुद्र' के सेट पर हुई थी। दोनों साल 2021 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दें कि अदिति की पहली शादी साल 2003 में एक्टर सत्यदीप मिश्रा से हुई थी और चार साल बाद 2007 में उनका तलाक हो गया था। 2013 में एक्ट्रेस ने तलाक कंफर्म किया था। वहीं सिद्धार्थ की पहली पत्नी का नाम मेघना नारायण था।

Advertisement

बात करें अदिति के वर्कफ्रंट की तो उन्हें आखिरी बार फिल्म 'चिट्ठा' में देखा गया था। अब वह जल्द ही संजय लीला भंसाली की अपकमिंग वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आने वाली है। इस सीरीज में अदिति के अलावा मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख और ऋचा चड्ढा लीड रोल में नजर आने वाली हैं। यह सीरीज 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो