scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'इन 10 सालों को अच्छी नजरों से नहीं देखा जाएगा', स्वरा भास्कर ने सरकार पर साधा निशाना, बोलीं- इस्तेमाल किया…

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बॉलीवुड और सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इंडस्ट्री का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: June 20, 2024 13:33 IST
 इन 10 सालों को अच्छी नजरों से नहीं देखा जाएगा   स्वरा भास्कर ने सरकार पर साधा निशाना  बोलीं  इस्तेमाल किया…
स्वरा भास्कर (image: swara/instagram)
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस अपनी बेबाकी के चलते चर्चा में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक मुद्दों पर बड़ी मुखरता से अपनी बात रखती नजर आती हैं। इन दिनों अपने एक्ट्रेस अपने बयानों के चलते चर्चा में हैं।

Advertisement

हाल ही में जहां उन्होंने ईद के मौके पर शाकाहारी लोगों पर तंज कसा था, दूसरी तरफ उन्होंने एक इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी पर अपनी राय दी, जो इन दिनों सुर्खियों में हैं। वहीं अब उन्होंने बॉलीवुड और सरकार पर निशाना साधा है।

Advertisement

सरकार ने टैक्स फ्री कर दी

स्वरा भास्कर ने हाल ही में कनेक्ट सिने को दिए इंटरव्यू में कहा कि 'बीते 10 सालों में बॉलीवुड बॉलीवुड प्रोपेगेंडा का टूल बन गया है। मैं ये नहीं कह रही कि इंडस्ट्री से जुड़े सभी लोग पोलिटिकल विचार धारा वाली फिल्मों के सपोर्ट में हैं, लेकिन बॉलीवुड में ऐसे बहुत सारे लोग हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री का गलत इस्तेमाल किया है। उन्होंने अपने डूबते करियर को बचाने के लिए कुछ खास तरह की फिल्में बनाईं। ऐसी फिल्में जो सरकार की विचारधारा से मिलती-जुलती थीं। उन्हें लगा ऐसा करने से उन्हें सरकार की मदद मिलेगी। उनकी फिल्में टैक्स फ्री हो जाएंगी और ऐसा हुआ भी।'

जो सहमत नहीं हैं वो चुप हैं

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 'बॉलीवुड प्रोपेगेंडा टूट इसलिए बना क्योंकि कुछ लोगों ने इसे बनने दिया और जो लोग इससे सहमत नही हैं वो चुप हैं। जब आप चुप रहते हैं तो गलत काम करने वालों को बढ़ावा मिलता है। 2014 तक बॉलीवुड में ऐसी फिल्में बनती थीं, जिनमें दोस्ती की बात कही जाती थी। समाज को बांधे रखने में बॉलीवुड का बहुत बड़ा योगदान रहा है। लेकिन 10 सालों में ऐसा नहीं हुआ। जब बॉलीवुड का इतिहास लिखा जाएगा तो इन 10 सालों को अच्छी नजरों से नहीं देखा जाएगा।'

Advertisement

बता दें कि बीते साल 16 फरवरी 2023 को स्वरा भास्कर और सपा नेता फहद अहमद ने शादी की थी। शादी के ठीक आठ महीने बाद ही स्वरा ने बेटी राबिया को जन्म दिया।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो