scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Bade Miyan Chote Miyan Twitter REVIEW: सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' को लोगों ने बताया ब्लॉकबस्टर, यूजर्स बोले- बोले- मौत को मात देने वाले स्टंट

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | April 11, 2024 12:30 IST
bade miyan chote miyan twitter review  सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार टाइगर श्रॉफ की  बड़े मियां छोटे मियां  को लोगों ने बताया ब्लॉकबस्टर  यूजर्स बोले  बोले  मौत को मात देने वाले स्टंट
बड़े मियां छोटे मियां ट्विटर रिव्यू (image: ( Photo Credit – YouTube still video )
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' आज ईद के मौके पर दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस एक्शन फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

अक्षय कुमार की इस फिल्म के साथ अजय देवगन की फिल्म मैदान भी टक्कर देने उतरी है। इसी बीच 'बड़े मियां छोटे मियां' का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने गए फैंस और दर्शकों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स यानी ट्विटर पर अपना रिव्यू दे दिया है।

Advertisement

दर्शकों के रिएक्शन देख कर लग रहा है कि दर्शक अली अब्बास की इस फिल्म से बेहद इम्प्रेस हैं। दर्शकों के रिव्यू के मुताबिक 'बड़े मियां छोटे मियां' बेस्ट एक्शन फिल्म है। दर्शकों ने फिल्म के बारे में और क्या कुछ कहा आइए आपको बताते हैं।

दर्शकों को कैसी लगी फिल्म

सोशल मीडिया पर 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। एक यूजर ने फिल्म का रिव्यू शेयर करते हुए एक्स पर लिखा कि “बड़े मियां छोटे मियां बॉलीवुड एक्शन के लिए एक नॉकआउट पंच! बड़े मियाँ छोटे मियां एक सिनेमाई तमाशा है जो आपको हैरान कर देगा! यह एक्शन-कॉमेडी पावरहाउस बॉलीवुड एक्शन को बिल्कुल नए लेवल पर ले जाता है। जो आपने पहले देखा है उसे भूल जाइए, क्योंकि इस फिल्म के स्टंट दिमाग हिला देने वाले हैं। हम मिनिमल वीएफएक्स निर्भरता के साथ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ द्वारा किए गए रियल, मौत को मात देने वाले स्टंट के बारे में बात कर रहे हैं। यह उनके डेडिकेशन और इनक्रेडिबल टैलेंट का प्रमाण है। ”

एक यूजर ने लिखा कि "यह इंडियन सिनेमा की अब तर की बेस्ट एक्शन फिल्म है। अगर इसे 5 में से रेटिंग मिले तो में 4.5 दूंगा।  एक यूजर ने लिखा कि  शो है अली अब्बास ज़फ़र, मैसिव प्योर मास इंटरवल के साथ 5 से 6 मास्ट बोल्ड प्योर एक्शन। अक्षय कुमार आप एक्शन क्लाइमेक्स में भगवान हैं ग्रैंड प्योर लिट। फास्ट स्क्रीनप्ले और आकर्षक फैन स्टफ एक मास फिल्म है।"

Advertisement

एक यूजर ने लिखा कि "एक्शन, एक्शन और ज्यादा धमाकेदार एक्शन!बीजीएम नेक्स्ट लेवल है! इसमें ज्यादा इमोशनंस, ड्रामा या किसी लव स्टोरी के लिए कोई जगह नहीं है। पृथ्वीराज सुकुमारन ने शो चुरा लिया है।"

Advertisement

एक यूजर ने लिखा कि "इसे कहते हैं एक्शन फिल्म। क्या जबरदस्त एक्शन है।"

बंपर ओपनिंग ले सकती है 'बड़े मियां छोटे मियां'

बड़े मियां छोटे मियां के रिस्पॉन्स को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म ओपनिंग डे पर जबरदस्त ओपनिंग ले सकती है। एडवांस बुकिंग की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन के लिए 1 लाख 86 हजार 5 सौ 75 टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई है। इसी के साथ फिल्म ने रिलीज से पहले ही 4.81 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म पहले दिन 15 से 20 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 चुनाव tlbr_img2 Shorts tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो