होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

तनाज ईरानी ने जानवर से की अरमान मलिक की तुलना! पायल-कृतिका के लिए बोलीं- इन औरतों में जरा भी आत्मसम्मान नहीं है

अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां पायल, कृतिका के रिश्ते पर तनाज ईरानी ने काफी कुछ कहा है। उनका कहना है कि इंसानों में ऐसा नहीं होता, शायद अरमान को लगता है कि वो जानवर हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | July 05, 2024 07:54 IST
अरमान मलिक की दो शादियों पर तनाज ईरानी का तंज (फोटो-इंस्टाग्राम)
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 के कंटेस्टेंट अरमान मलिक और उनकी दोनों शादियां इस वक्त सुर्खियों में बनी हुई हैं। हर कोई इसपर अपनी राय दे रहा है। पहले देवोलीना ने अरमान और उनकी दोनों पत्नियों के रिश्ते को बेशर्मी बताया था और अब अन्य एक्ट्रेस ने इन तीनों को लेकर बयान दिया है। टीवी और फिल्म एक्ट्रेस तनाज ईरानी ने अरमान मलिक की तुलना जानवर से की है और पायल-कृतिका के लिए भी काफी कुछ कहा है।

तनाज ईरानी और दीपशिखा नागपाल ने टैली चक्कर से 'बिग बॉस ओटीटी 3' के कंटेस्टेंट्स के बारे में बात की। उनसे अरमान मलिक और उनकी दो शादियों को लेकर सवाल किया गया, जिस पर दीपशिखा ने कहा, "ये उनकी लाइफ है वो एक रखे चार रखे,हमको क्या लेना देना।" वहीं तनाज ने कहा कि उन्हें इसके बारे में कुछ नहीं कहना।

Advertisement

अरमान को किया चैलेंज

इतना कहने के बाद तनाज ने कहा, "मुझे तो लगता है कि वो भूल गए हैं कि हम इंसान हैं, सोसायटी में एक ही बार शादी की जाती है। मुझे लगता है कि वो सोचते हैं कि वो जानवर हैं, वो एक बीवी ला सकते हैं फिर और भी फीलिंग्स उत्पन्न हुई तो ये दूसरी वाइफ आई है। अगर आप में वो दम है तो आकर अपनी बीवी को बोलो 'मैं तुम्हें तलाक दे रहा हूं'। एक मर्द बनो, आप दो पत्नियां रखकर ये नहीं कह सकते कि मैं मर्द हूं। ऐसा नहीं होता है।"

पायल-कृतिका को लेकर दिया बयान

इसके आगे तनाज ने दीपशिखा से पूछा, "पहले मुझे ये बताओ कि इन पत्नियों ने कैसे इसे स्वीकार कर रही हैं। ये कौन से इतिहास में लिखा है कि आप दो-दो पत्नियां ला सकते हो। ये बहुत अजीब है। इन औरतों में बहुत ही कम आत्म सम्मान है, मुझे लगता है..।"

बता दें कि देवोलीना ने भी इनके रिश्ते पर कटाक्ष किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था, "क्या आपको लगता है कि ये एंटरटेनमेंट है? ये एंटरटेनमेंट नहीं, गंदगी है। इसे हल्के में लेने की गलती मत करना क्योंकि ये सिर्फ़ रील नहीं ये सच है। मेरा मतलब है, मैं समझ ही नहीं पा रही हूं कि कोई इस बेशर्मी को एंटरटेनमेंट कैसे कह सकता है? मुझे इसके बारे में सुनकर ही घिन आती है।ये एकदम घिनौना…मेरा मतलब है, सिर्फ 6/7 दिनों में प्यार हुआ, शादी हुई और फिर पत्नी की सबसे अच्छी दोस्त के साथ भी यही हुआ। ये मेरी कल्पना से परे है।"

Advertisement
Tags :
Bigg boss ott 3Entertainment NewsOTT Adda
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement