scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3 में पहली बार टूटे नियम, घरवालों को मिले पर्सनल फोन, शो में एंट्री लेते ही दूसरी पत्नी को भूले अरमान मलिक

Bigg Boss OTT 3: शो में पहली बार घरवालों को फोन इस्तेमाल करने की अनुमति दी गई है। खुद बिग बॉस ने सबको मोबाइल दिए हैं। इनके अलावा इस बार घर में एक ऐसा सदस्य है जो बाहर की दुनिया के संपर्क में रहेगा।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | June 22, 2024 09:44 IST
bigg boss ott 3 में पहली बार टूटे नियम  घरवालों को मिले पर्सनल फोन  शो में एंट्री लेते ही दूसरी पत्नी को भूले अरमान मलिक
बिग बॉस ओटीटी 3 में इस्तेमाल होगा फोन
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 का आगाज हो चुका है और इस बार ये शो काफी दिलचस्प होने वाला है। शो में यूट्यूबर, एक्टर, मॉडल, पत्रकार, रैपर, पहलवान हर क्षेत्र के कंटेस्टेंट्स आए हैं। इस बार का फॉर्मेट काफी अलग है, जो कभी नहीं हुआ वो भी इस बार हो गया। जी हां!  इस बार शो के कंटेस्टेंट्स घर में फोन का इस्तेमाल कर पाएंगे और ये फोन उन्हें खुद बिग बॉस ने दिए हैं।

प्रीमियर के बाद लाइव में दिखाया गया कि बिग बॉस ने एक-एक कर घरवालों को कन्फेशन रूम में बुलाया और उन्हें मोबाइल दिया। अब उसका वो लोग क्या इस्तेमाल करेंगे ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा। अनिल कपूर इसे लेकर पहले ही हिंट दे चुके थे, इसके अलावा शो में एक और बड़ा ट्विस्ट है। शो में कुल 16 कंटेस्टेंट हैं, जिनमें से बिग बॉस ने 15 को घरवाले और 1 को बाहर वाला घोषित किया है।

Advertisement

सना सुल्तान हैं घर की भेदी

सना सुल्तान को बिग बॉस ने खास मौका दिया है। 16 कंटेस्टेंट्स में से सना एक हैं जो जनता की खबरी बनेंगी। रोजाना उन्हें बाहर की दुनिया तक घर की खबर पहुंचाने और बाहर की खबर जानने का मौका मिलेगा।

इस बार शो में यूट्यूबर अरमान मलिक ने अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ एंट्री ली है। स्टेज पर अनिल कपूर ने उनकी शादी के बारे में कई सवाल जवाब किए और साथ ही पूछा कि वह दोनों में से किसके साथ बेड शेयर करना पसंद करेंगे। अरमान में तुरंत ही पायल का नाम लिया।

Advertisement

शो में गोलू को भूले अरमान?

जैसे ही तीनों की एंट्री घर में हुई, वहां से बेड को लेकर बात करने लगे। अरमान और पायल ने कहा कि वो बेड शेयर करेंगे और ये बाहर ही तय हो चुका है। जबकि कृतिका को उनसे अलग सोना होगा। अब सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि शो में जाते ही अरमान गोलू यानी कृतिका को अनदेखा कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो