होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

Bigg Boss OTT 3 से आते ही पॉलोमी दास ने निकाली अपनी भड़ास, बोलीं- अरमान के बिना पायल…

Bigg Boss OTT 3: पॉलोमी दास ने शिवानी कुमारी पर जमकर गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने कहा शिवानी जो दिखाती हैं वो नहीं हैं। इसके साथ ही उन्होंने पायल की तारीफ की।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | July 04, 2024 18:14 IST
पॉलोमी दास ने अरमान और उनकी पत्नियों के लिए दिया ये बयान
Advertisement

मॉडल-एक्ट्रेस पॉलोमी दास 'बिग बॉस ओटीटी 3' से बाहर आ चुकी हैं। वह मिड वीक एविक्शन में बाहर हुई हैं और बाहर आने के बाद उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से बात की। उन्होंने अपने एविक्शन को गलत बताया है और कहा है कि उन्हें लगता है वह शो में वापस जाएंगी। इसके साथ ही उन्होंने अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों के बारे में भी बात की। पॉलोमी ने बताया कि वह कृतिका और अरमान से ज्यादा पायल को पसंद करती हैं।

पॉलोमी ने कहा, "उन तीनों में मेरे मन में जिसके लिए सबसे ज्यादा इज्जत है वो है पायल। अगर वो अरमान की कृतिका से दूसरी शादी को न समझती और अपनाती तो वो लोग आज साथ न होते। जिस तरह पायल कृतिका के साथ बर्ताव करती है, वो सौतन हैं लेकिन उसने कभी कृतिका को उस नजर से नहीं देखा। वो कृतिका की छोटी-छोटी चीज का ख्याल रखती है।"

Advertisement

अरमान के बिना भी है पायल का वजूद

पॉलोमी से पूछा गया कि पायल दावा करती हैं कि दूसरी पत्नी होने के बाद भी अरमान उन्हें ज्यादा पूछते हैं, इसपर पॉलोमी ने कहा, "कृतिका, पायल की तरह मैच्योर नहीं है, उसे चाहिए कि अरमान उसके आसपास हो, लेकिन पायल के साथ ऐसा नहीं है, वो अरमान के बिना भी स्ट्रॉन्ग रह सकती है।"

एविक्शन को बताया गलत

अपने एविक्शन के बारे में बात करते हुए पॉलोमी ने कहा, "मैं उस शो में रहने के लिए डिजर्विंग हूं, अगर बाहरवाले के पास मुझे निकालने की पावर न होती तो मैं अब भी शो में होती। मुझे मेरी जनता पर विश्वास है और मैं दूसरों के मामले में दखल नहीं देती।"

वड़ा पाव गर्ल को जज करने पर बोलीं

वीकेंड का वार में अनिल कपूर ने पॉलोमी को शो में आने से पहले चंद्रिका दीक्षित को जज करने के लिए जमकर फटकार लगाई थी। इस मुद्दे पर पॉलोमी ने कहा, "मैंने शो में जाने से पहले चंद्रिका को जज किया था और मैंने ही नहीं और भी बहुत लोगों ने किया था। कभी-कभी हम सोशल मीडिया पर जो देखते हैं उसके आधार पर एक धारणा बना लेते हैं, लेकिन यह हमेशा 100 प्रतिशत सच नहीं होता। उनके सोशल मीडिया वीडियो देखने के बाद मैंने यह राय बना ली थी कि वह मुझे पसंद नहीं है। घर के अंदर मुझे एहसास हुआ कि वह बहुत अच्छी औरत है, उन्होंने घर में बहुत स्ट्रगल देखा है। उनकी लाइफ जर्नी बहुत कठिन रही है। वीकेंड का वार से कुछ दिन पहले ही मैंने चंद्रिका से माफी मांग ली थी। मुझे उनमें एक दोस्त मिली है।"

शिवानी से हैं नाराज

शिवानी के बारे में बात करते हुए पॉलोमी ने कहा, "शिवानी जो दिखाती है वो नहीं है। उसने मेरे रंग का मजाक उड़ाया है। दीपक जी उसे प्यार करते हैं लेकिन वो उनकी बीमारी का मजाक बनाती है। वो रणवीर शौरी के बारे में घटिया बोलती है, जो एक सीनियर एक्टर हैं। उसने मुझे धक्का दिया, मुझपर रेसिस्ट कमेंट किया और मेरे बिकिनी पहनने पर मुझे जज किया। मेरा मजाक मैं बेइज्जती बर्दाश्त नहीं करूंगी।  मैं 13 साल की थी जब मैंने काम करना शुरू किया, मैं अपना पैसा खुद कमात हूं, इसलिए जब लोग मुझसे कुछ कहते हैं, तो उन्हें पहले यह देखना चाहिए कि मैंने कितनी मेहनत की है।"

Advertisement
Tags :
Bigg BossEntertainment News
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement