scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'किसी दिन यही औरत कहने लगे तो…',देवोलीना भट्टाचार्जी ने अरमान मलिक पर फिर कसा तंज, बोलीं- ठरकी आदमी ही 4 बीवियां रखने….

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 शुरू हो चुका है। इस शो में यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ गए हैं। वहीं एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने यूट्यूबर अरमान मलिक को सरेआम लड़ाता है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | June 26, 2024 11:12 IST
 किसी दिन यही औरत कहने लगे तो…  देवोलीना भट्टाचार्जी ने अरमान मलिक पर फिर कसा तंज  बोलीं  ठरकी आदमी ही 4 बीवियां रखने…
अरमान मलिक
Advertisement

बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 शुरू होते ही सुर्खियों का हिस्सा बन गया है। शो में कई कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया है। इसमें से एक यूट्यूबर अरमान मलिक भी हैं। अरमान शो में अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ हिस्सा बने हैं। शो की शुरूआत से ही अरमान मलिक चर्चा में बने हुए हैं। उन्हें अधिकरत लोगों की आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है। दो शादी करने, दोनों बीवियों को साथ रखने और फिर उनको लेकर नेशनल टीवी पर आने के लिए हर कोई फटकार रहा है।

Advertisement

इन्ही में से एक टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी भी हैं। जहां बीते दिनों उन्होंने बिग बॉस ओटीटी के मेकर्स और अरमान मलिक के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया था। अब वहीं उन्होंने एक बार फिर बिग बॉस पर नाराजगी जताई है। एक्ट्रेस ने दावा किया है कि बिग बॉस एक से ज्यादा शादियों को बढ़ावा दे रहे हैं। उन्होंने एक वीडियो क्लिप भी शेयर किया है, जिसमें अरमान मलिक कहते नजर आ रहे हैं कि हर आदमी दो पत्नियां चाहता है।

Advertisement

अरमान मलिक पर भड़कीं देवोलीना

देवोलीना भट्टचार्जी ने ट्विटर पर अरमान मलिक की एक क्लिक शेयर करते हुए लिखा कि "मैं हर आदमी के बारे में तो नहीं कह सकती, लेकिन निश्चित रूप से ठरकी सोच वाले मर्द ही 2, 3 या 4 पत्नियां रखना चाहते होंगे। कृपया यह गंदगी बंद करो। भगवान के लिए इसे बंद कीजिए। अगर किसी दिन वही पत्नियां यह कहने लगें कि उन्हें भी एक से अधिक पति चाहिए, तब देखते हैं कितने लोग इस शो को एन्जॉय करते हैं।"

कर्म का चक्र इसी तरह चलता है

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि "हालांकि मुझे नहीं लगता कि वो दिन बहुत दूर हैं। मैं उन लोगों को तब भी देखना चाहूंगी, जो आज ये बोल रहे हैं कि उनकी जिंदगी है, अगर वो एक साथ दो औरतों को खुश रख सकता है तो क्या दिक्कत है। फिक्र मत कीजिए, कर्म का चक्र इसी तरह चलता है। किसी दिन जरूर कोई लड़की कहेगी कि वह दो मर्दों से शादी करना चाहती है और वह दोनों को खुश रखेगी। तब मैं देखना चाहूंगी कि कितने लोग उस लड़की का सपोर्ट करते हैं। तब यही सब लोग सबसे पहले आगे आ कर उसके चरित्र पर सवाल उठाएंगे।"

Advertisement

मेरी नजर में यह गलत है

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि "एक समाज के तौर पर हम विनाश के रास्ते पर हैं। और हां, क्योंकि कोई गलती पिछले कई सालों से लगातार होती रही है तो इसका यह मतलब नहीं है कि हम उसे आगे भी करते रहें। मेरी नजर में यह गलत है और एक से ज्यादा शादियां करना पूरी तरह गलत है और यह आगे भी गलत रहेगा, लेकिन क्या करें, कुछ ऐसे हैं कि जब तक खुद भुगतते नहीं हैं तब तक समझ नहीं आता उन्हें। तो ऑल द बेस्ट।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो