scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3 में एंट्री करने वाले हैं दीपक चौरसिया, कभी शराब के नशे में धुत लाइव शो में कर डाला था ब्लंडर

दीपक चौरसिया पत्रकारिता जगत का बड़ा नाम हैं और उनका नाम विवादों में भी घिर चुका है। उनपर लाइव शो में शराब पीकर आने का आरोप लगा था और इसके कारण उनकी नौकरी भी चली गई थी।
Written by: Gunjan Sharma | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | June 21, 2024 20:23 IST
bigg boss ott 3 में एंट्री करने वाले हैं दीपक चौरसिया  कभी शराब के नशे में धुत लाइव शो में कर डाला था ब्लंडर
बिग बॉस ओटीटी 3 में दीपक चौरसिया
Advertisement

सबसे बड़ा रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का ओटीटी सीजन 3 कुछ ही देर में शुरू होने वाला है। दर्शक इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस शो में इस बार हर एक फील्ड से लोग आने वाले हैं। इस शो को लेकर कहा जाता है कि इसमें वो ही लोग आते हैं जो कॉन्ट्रोवर्सी से जुड़े हैं। इस बार भी ऐसे ही एक शख्स Bigg Boss OTT 3 में नजर आने वाले हैं, जिनका विवादों से पुराना नाता रहा है। हम बात कर रहे हैं पत्रकारिता जगत के जाने माने नाम दीपक चौरसिया की। जी हां! कुछ ही मिनटो में जियो सिनेमा पर ये शो शुरू होने वाला है जहां आपको दीपक चौरसिया की एंट्री देखने को मिलेगी।

दीपक चौरसिया अपनी पत्रकारिता के लिए जाने जाते हैं, लेकिन उनका नाम विवादों में भी खूब रहा है। कहा जाता है कि वो शराब के नशे में धुत होकर न्यूज रूम में खबर पढ़ रहे थे, उल्टी सीधी खबर पढ़ने के कारण उन्हें तुरंत ऑफ एयर कर दिया गया था। ये किस्सा है एक डिबेट शो का, जिसमें उनकी जुबान लड़खड़ा रही थी। इसके कारण उन्हें अपनी  नौकरी से भी हाथ धोना पड़ा था।

Advertisement

2003 में उन्होंने डीडी न्यूज़ में संपादक के तौर पर काम करना शुरू किया। बाद में वह आजतक से जुड़ गये। दीपक ने कई प्रसिद्ध समाचार चैनलों जैसे- स्टार न्यूज़, एबीपी न्यूज़, इंडिया न्यूज़, न्यूज़ नेशन और ज़ी न्यूज़ के साथ काम किया है। वह एक अवॉर्ड विनिंग जर्नलिस्ट हैं। बावजूद इसके वह कई कॉन्ट्रोवर्सी में फंस चुके हैं।

2013 में उन पर अपने स्टिंग ऑपरेशन के कारण आम आदमी पार्टी को बदनाम करने के आरोप लगे थे और उन पर मुकदमा भी दायर किया गया था। इसके अलावा दीपक पर आसाराम बापू का एक इंटरव्यू बार-बार प्रसारित करने का भी आरोप लगा था। दीपक चौरसिया को एक लाइव शो के दौरान गलती करने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा। उन्होंने जनरल बिपिन रावत को 'पत्रकार' कह दिया था और एक पत्रकार के लिहाज से ये एक बहुत बड़ा ब्लंडर था।

Advertisement

दीपक की पर्सनल लाइफ

दीपक चौरसिया की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अनसूया रॉय से शादी की है। दीपक चौरसिया का जन्म 1968 में इंदौर, मध्य प्रदेश में हुआ था। उन्होंने इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मास कम्यूनिकेशन नई दिल्ली से पत्रकारिता में डिप्लोमा किया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो