scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'विक्की भाई अपनी दूसरी वाली…,' अंकिता लोखंडे के पति के लिए ये क्या कह गए मुनव्वर फारुकी

मुनव्वर फारूकी का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है,जिसमें वह विक्की जैन के साथ नजर आ रहे हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: February 19, 2024 15:44 IST
 विक्की भाई अपनी दूसरी वाली…   अंकिता लोखंडे के पति के लिए ये क्या कह गए मुनव्वर फारुकी
ट्रोल हुए मुनव्वर फारूकी। (Photo- Munawar Faruqui/Insta)
Advertisement

बिग बॉस 17 के विजेता और स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी काफी चर्चा में रहते हैं। वह आए दिन किसी न किसी कारण से लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं। नव्वर फारूकी जल्द हिना खान के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं, जिसके चलते वह शूटिंग और प्रमोशन में बिजी हैं।

इसके अलावा वह कई टीवी शोज और लगातार पार्टियां करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और फैंस के साथ अपने व्लॉग शेयर करते रहते हैं। इसी बीच मुनव्वर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह विक्की जैन के साथ नजर आ रहे हैं और बातों ही बातों में मुनव्वर ने विक्की के बारे में कुछ ऐसा कह दिया कि जिसकी चर्चा होने लगी है।

Advertisement

मुनव्वर फारूकी से हुई विक्की जैन की मुलाकात

मुनव्वर फारूकी ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जो की कोलकाता में शूट के दौरान का है। वीडियो में हिना खान की भी झलक देखने को मिलती है। वहीं वीडियो में विक्की जैन भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में मुनव्वर फारूकी कहते नजर आ रहे हैं कि हम लॉन्ज में बैठे हैं और हमने यहां किसको देखा अभी अरे यार बस हुआ ना अभी कितने दिन इस आदमी को झेला है।

इतना कहते ही मुनव्वर, विक्की को आवाज लगाने लगते हैं, विक्की भाई... अरे यार नहीं मिलना है, लेकिन क्या मजबूरी है, मिलना तो पड़ेगा। ठीक है मिल लेते हैं। हम कोलकाता जा रहे थे और हमें विक्की भाई मिल गए। इसके बाद विक्की कुछ बोलने ही वाले होते हैं कि मुनव्वर उन्हें रोकते हुए कहते हैं कि यहां पर बोलने देना मुझे। विक्की भाई जा रहे हैं बिलासपुर अपनी दूसरी वाली...। बता दें कि मुनव्वर के इस वीडियो को टेलीचक्कर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया गया है।

Advertisement

विक्की जैन नहीं थे टॉप-5 का हिस्सा

बता दें कि मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन बिग बॉस-17 में नजर आए थे। इस शो की ट्रॉफी मुनव्वर ने अपने नाम की थी। वहीं अभिषेक कुमार फर्स्ट और मन्नारा चोपड़ा थर्ड रनरअप आई हैं। जबकि अंकिता लोखंडे चौथे नंबर पर और अरुण माशेट्टी पांचवे फाइनलिस्ट थे, लेकिन विक्की जैन टॉप-5 में भी अपनी जगह नहीं बना पाए थे।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो