scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'मां से किया हुआ वादा पूरा…', लोकसभा चुनाव लड़ेंगे भोजपुरी स्टार पवन सिंह, किया बड़ा ऐलान

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को जानकारी दी है कि वह लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | Updated: March 13, 2024 14:34 IST
 मां से किया हुआ वादा पूरा…   लोकसभा चुनाव लड़ेंगे भोजपुरी स्टार पवन सिंह  किया बड़ा ऐलान
पवन सिंह लड़ेंगे लोकसभा चुनाव (Pawan Singh/Insta)
Advertisement

लंबे समय से भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह के चुनाव लड़ने की चर्चा हो रही है, लेकिन अब वो समय आ गया है जब वह चुनाव लड़ने जा रहे हैं। उन्होंने खुद ट्विटर के जरिए फैंस को इसकी जानकारी दी है। हालांकि पवन ने अब भी ये नहीं बताया कि वह किस सीट से चुनाव लड़ने वाले हैं, लेकिन कयास लगने शुरू हो चुके हैं।

पवन सिंह ने ट्वीट में लिखा, "मैं अपने समाज जनता जनार्दन और मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूंगा। आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है। जय माता दी।"

Advertisement

खबर आ रही थी कि पवन सिंह भाजपा की ओर से पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से चुनाव लड़ेंगे। लेकिन पवन सिंह ने इससे साफ इनकार कर दिया था। मनीष कश्यप को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वो आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ेंगे। इस इंटरव्यू में पवन सिंह ने कुछ ऐसा हिंट दिया था, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वह अपने होमटाउन आरा से चुनाव के मैदान में उतरेंगे।

दरअसल पवन ने कहा था कि हर कोई चाहता है कि वो अपने होम टाउन से चुनाव लड़े और अपने इलाके के विकास के लिए कुछ करे। इसके अलावा पवन सिंह ने उन जगहों के नाम लिए थे, जहां से वह चुनाव लड़ने की इच्छा रखते हैं। इनमें आरा, छपरा, महाराजगंज, वाल्मिकी नगर और औरंगाबाद शामिल हैं। उन्होंने इन क्षेत्रों के अलावा उत्तर प्रदेश और झारखंड से भी चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी।

मां की ख्वाहिश पूरी करेंगे पवन सिंह

इस इंटरव्यू में पवन सिंह ने बताया था कि वह चुनाव लड़ना चाहते हैं क्योंकि उनकी मां की ये ख्वाहिश है। उन्होंने बताया था कि उनकी मां अपने बेटे को एक्टर और सिंगर के बाद अब सांसद के रूप में देखना चाहती हैं। पवन ने कहा था कि उनकी मां उनके लिए दुनिया में सबसे पहले है। उनसे बढ़कर दुनिया में कोई चीज नहीं और अगर उन्होंने ये कह दिया तो ह अपनी मां का सपना पूरा जरूर करेंगे। वह चुनाव जरूर लड़ेंगे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो