scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Bhojpuri Adda: कौन हैं आहना शर्मा? खेसारी लाल संग भोजपुरी फिल्म में लगाए जोरदार ठुमके, रातों-रात चुराई लाइमलाइट

Aahna Sharma Debut in Bhojpuri: भोजपुरी में इन दिनों एक नाम चर्चा में है। वो है आहना शर्मा। ये खेसारी लाल की अपकमिंग फिल्म से भोजपुरी में डेब्यू कर रही हैं। दोनों कलाकार भोजपुरी फिल्म 'डंस' में दिखाई देने वाले हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | April 29, 2024 13:35 IST
bhojpuri adda  कौन हैं आहना शर्मा  खेसारी लाल संग भोजपुरी फिल्म में लगाए जोरदार ठुमके  रातों रात चुराई लाइमलाइट
कौन हैं आहना शर्मा? (Photos- Aahna Sharma/khesari lal/Insta)
Advertisement

खेसारी लाल यादव को भोजपुरी का सलमान खान कहा जाता है। उनकी फिटनेस और बॉडी की तुलना 'भाईजान' से की जाती है। वैसे भी 'बिग बॉस 13' में एंट्री करते हुए एक्टर ने बताया था कि वो सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं। ऐसे में वो 'भाईजान' के रास्ते पर अपनी बॉडी बिल्डिंग से ही नहीं बल्कि काम से भी हैं। जैसे बॉलीवुड में नए चेहरों को सलमान लॉन्च करते हैं वैसे ही भोजपुरी में खेसारी। अब भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार के साथ एक नया चेहरा आ रहा है, जिसका नाम आहना शर्मा है। दोनों भोजपुरी फिल्म 'डंस' में नजर आने वाले हैं। इसमें दोनों कलाकारों पर एक डांस सीक्वेंस फिल्माया गया है, जिससे एक्ट्रेस रातों रात लाइमलाइट में आ गई हैं।

खेसारी लाल यादव और आहना शर्मा पिछले 42 दिनों से मुंबई और उत्तर प्रदेश में फिल्म 'डंस' की शूटिंग कर रहे थे। इसकी शूटिंग खत्म हो चुकी हैं। फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का भी शुरू हो गया है। इसके आखिरी शेड्यूल में एक पार्टी सॉन्ग शूट किया गया है, जिसे फिल्म का बेहतरीन पार्ट बताया जा रहा है। अब इस गाने में खेसारी के साथ एक्ट्रेस आहना शर्मा ने परफॉर्म किया है। गाने को बेहद ही रोमांटिक बताया जा रहा है और कहा जा रहा है कि इसमें खेसारी और आहना की केमिस्ट्री पर तो नजरें ही थम जाएंगी। एक्ट्रेस ने भी अपनी डांस मूव्स और अदाओं से गाने में जान डाल दी है। इसके जरिए खेसारी और आहना की केमिस्ट्री पर्दे पर पहली बार देखने के लिए मिलने वाली हैं।

Advertisement

कौन हैं आहना शर्मा?

बहरहाल, अगर एक्ट्रेस आहना शर्मा के बारे में बात की जाए तो वो टीवी की फेमस एक्ट्रेस हैं। उन्हें 'नागिन' और 'दिल ये जिद्दी है' जैस टीवी सीरियल्स में काम किया है। वो दिल्ली से ताल्लुक रखती हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर ही अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से सोशल मीडिया पर फैंस को दीवाना बना लेती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 3.7 लाख फॉलोअर्स हैं।

एक्शन और इमोशन का है जबरदस्त डोज

इसके अलावा अगर आहना और खेसारी लाल की फिल्म 'डंस' के बारे में बात की जाए तो इसमें एक्शन और इमोशन्स का जबरदस्त डोज देखने के लिए मिलने वाला है। फिल्म को लेकर खेसारी ने उम्मीद जताई है कि इसे दर्शकों से भरपूर प्यार मिलेगा। इसकी शूटिंग को लेकर एक्टर का कहना है कि उन्होंने बेहद ही मुश्किल हालातों में जगह-जगह , जंगल-जंगल घूमकर इसकी शूटिंग की है।

Advertisement

फिल्म के निर्माता सुधीर सिंह हैं। इसका निर्माण स्निप कॉर्पोरेशन के बैनर तले किया जा रहा है। भोजपुरी फिल्म के मुख्य कलाकार पर नजर डाली जाए तो इसमें खेसारी के साथ स्वेता, शाहवर अली ,समर्थ चतुर्वेदी,पप्पू यादव ,देव सिंह ,महेश आचार्य, विजया लक्ष्मी ,स्वेता नवल ,जे नीलम, जे पी सिंह, माही खान और आहना शर्मा अहम रोल में दिखाई देने वाली हैं। वहीं, फिल्म 'डंस' का निर्देशन धीरज ठाकुर ने किया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो