होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

Bhojpuri Adda: 'बच्ची भाग जो एइजा से' मां के कहने पर रवि किशन ने छोड़ा था घर, पिता को लेकर बोले- वो मुझे मार देना चाहते थे

Bhojpuri Adda: रवि किशन ने बताया कि उनके पिता ने उनकी बहुत पिटाई की थी। उनके पिता उन्हें मार देना चाहते थे और उनकी मां को ये समझ आ गया था। तब उनकी मां ने उनसे घर छोड़ देने की बात कही थी।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: June 11, 2024 19:09 IST
रवि किशन (इंस्टाग्राम/Ravi kishan)
Advertisement

Bhojpuri Adda: भोजपुरी फिल्मों, बॉलीवुड और वेब सीरीज में अपना नाम बनाने वाले रवि किशन एक बार फिर सांसद बन गए हैं। उन्होंने मनोरंजन की दुनिया के साथ-साथ राजनीति में भी अपना सिक्का जमाया हुआ है। वह आज बेहतरीन एक्टर हैं और लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं, लेकिन ये बात उनके पिता को कतई पसंद नहीं थी। इसके लिए उन्होंने रवि किशन को पीट-पीटकर बेहाल कर दिया था। नौबत ये आ गई थी कि रवि की मां को लगा था कि वो उन्हें जान से मार देंगे, इसलिए उन्होंने रवि किशन को घर से भागने की सलाह दी थी।

ब्रूट को दिए इंटरव्यू में रवि किशन ने उस किस्से के बारे में बताया था। उन्होंने बताया था कि पिता संग उनके रिश्ते मधुर नहीं थे। उनके पिता को ये नहीं पसंद था कि वो एक्टिंग लाइन में जाएं, वो उनके अभिनेता बनने के बिल्कुल खिलाफ थे और ये ही दोनों के रिश्ते खराब होने का कारण भी बना था।

Advertisement

रामलीला में भाग लेने पर भड़के थे पिता

रवि किशन ने बताया कि घर के पास हो रही रामलीला में उन्होंने भाग लिया था। ये बात जानकर उनके पिता आग बबूला हो गए और इसके लिए उन्हें कड़ी सजा दी। रवि ने उस किस्से के बारे में बात करते हुए बताया था कि उनके पिता उन्हें बहुत मारा करते थे। रामलीला वाली बात पता चलने के बाद उन्होंने रवि किशन की बेरहमी से पिटाई की थी।

इसके बारे में रवि किशन ने कहा था, " मेरे पिता मुझे बुरी तरह पीट रहे थे। वो मुझे मार देना चाहते थे। मेरी मां को समझ आ गया, क्योंकि वह उन्हें जानती थी, उनके पति की काबिलियत उनको पता था कि वो मारने में संकोच नहीं करेंगे। क्योंकि वो पुजारी लोग हैं, साधु संत टाइप के लोग हैं, उन्हें इमोशन से ज्यादा लगाव नहीं रहता।"

मां ने कहा था भाग जाओ

रवि किशन ने आगे बताया कि उनकी मां ने उन्हें घर से भाग जाने को कहा। उनकी मां ने कहा था कि तुम यहां से भाग जाओ वरना तुम आज नहीं बचोगे। रवि किशन ने 500 रुपये लिए, ट्रेन पकड़ी और मुंबई पहुंच गए। यहां से रवि किशन के स्टार बनने की जर्नी शुरू हुई।

Advertisement
Tags :
BhojpuriBhojpuri AddaEntertainment Newsravi kishan
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement