scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Bhojpuri Adda: 'बच्ची भाग जो एइजा से' मां के कहने पर रवि किशन ने छोड़ा था घर, पिता को लेकर बोले- वो मुझे मार देना चाहते थे

Bhojpuri Adda: रवि किशन ने बताया कि उनके पिता ने उनकी बहुत पिटाई की थी। उनके पिता उन्हें मार देना चाहते थे और उनकी मां को ये समझ आ गया था। तब उनकी मां ने उनसे घर छोड़ देने की बात कही थी।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: June 11, 2024 19:09 IST
bhojpuri adda   बच्ची भाग जो एइजा से  मां के कहने पर रवि किशन ने छोड़ा था घर  पिता को लेकर बोले  वो मुझे मार देना चाहते थे
रवि किशन (इंस्टाग्राम/Ravi kishan)
Advertisement

Bhojpuri Adda: भोजपुरी फिल्मों, बॉलीवुड और वेब सीरीज में अपना नाम बनाने वाले रवि किशन एक बार फिर सांसद बन गए हैं। उन्होंने मनोरंजन की दुनिया के साथ-साथ राजनीति में भी अपना सिक्का जमाया हुआ है। वह आज बेहतरीन एक्टर हैं और लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं, लेकिन ये बात उनके पिता को कतई पसंद नहीं थी। इसके लिए उन्होंने रवि किशन को पीट-पीटकर बेहाल कर दिया था। नौबत ये आ गई थी कि रवि की मां को लगा था कि वो उन्हें जान से मार देंगे, इसलिए उन्होंने रवि किशन को घर से भागने की सलाह दी थी।

ब्रूट को दिए इंटरव्यू में रवि किशन ने उस किस्से के बारे में बताया था। उन्होंने बताया था कि पिता संग उनके रिश्ते मधुर नहीं थे। उनके पिता को ये नहीं पसंद था कि वो एक्टिंग लाइन में जाएं, वो उनके अभिनेता बनने के बिल्कुल खिलाफ थे और ये ही दोनों के रिश्ते खराब होने का कारण भी बना था।

Advertisement

रामलीला में भाग लेने पर भड़के थे पिता

रवि किशन ने बताया कि घर के पास हो रही रामलीला में उन्होंने भाग लिया था। ये बात जानकर उनके पिता आग बबूला हो गए और इसके लिए उन्हें कड़ी सजा दी। रवि ने उस किस्से के बारे में बात करते हुए बताया था कि उनके पिता उन्हें बहुत मारा करते थे। रामलीला वाली बात पता चलने के बाद उन्होंने रवि किशन की बेरहमी से पिटाई की थी।

इसके बारे में रवि किशन ने कहा था, " मेरे पिता मुझे बुरी तरह पीट रहे थे। वो मुझे मार देना चाहते थे। मेरी मां को समझ आ गया, क्योंकि वह उन्हें जानती थी, उनके पति की काबिलियत उनको पता था कि वो मारने में संकोच नहीं करेंगे। क्योंकि वो पुजारी लोग हैं, साधु संत टाइप के लोग हैं, उन्हें इमोशन से ज्यादा लगाव नहीं रहता।"

Advertisement

मां ने कहा था भाग जाओ

रवि किशन ने आगे बताया कि उनकी मां ने उन्हें घर से भाग जाने को कहा। उनकी मां ने कहा था कि तुम यहां से भाग जाओ वरना तुम आज नहीं बचोगे। रवि किशन ने 500 रुपये लिए, ट्रेन पकड़ी और मुंबई पहुंच गए। यहां से रवि किशन के स्टार बनने की जर्नी शुरू हुई।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 टी20 tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो