होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

Bhojpuri Adda: 2 दिन में शूट हुआ था 'बड़की बहू छोटकी बहू' का ये सीन, रानी चटर्जी भी हो गई थीं परेशान, बताया 'फेवरेट'

Rani Chatterjee Badki Bahu Chotki Bahu Favorite Scene: भोजपुरी फिल्म 'बड़की बहू छोटकी बहू' को लेकर रान चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसे उन्होंने अपना फेवरेट बताया है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | June 07, 2024 14:38 IST
रानी चटर्जी ने शेयर की पोस्ट। (Photo- Rani chatterjee/Insta)
Advertisement

भोजपुरी में इन दिनों एक फिल्म काफी चर्चा में हैं। इसका टाइटल 'बड़की बहू छोटकी बहू' है। इसे हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। दंगल प्ले से इसे स्ट्रीम किया गया है। इसके जरिए रानी चटर्जी और काजल राघवानी इंडस्ट्री की दो बड़ी एक्ट्रेस आमने-सामने आई हैं और उन्होंने साथ में पहली बार स्क्रीन शेयर की है। इस पारिवारिक फिल्म को दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है। इसी बीच रानी चटर्जी ने फिल्म से अपने फेवरेट सान के बारे में बताया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर किस्सा साझा किया है।

रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़ी कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। ऐसे में अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर भोजपुरी फिल्म 'बड़की बहू छोटकी बहू' की शूटिंग से जुड़ा किस्सा साझा किया है। वीडियो शेयर कर उन्होंने उसे अपना पसंदीदा सीन बताया है। रानी ने लिखा, 'बड़की बहू छोटकी बहू का ये मेरा सबसे ज्यादा पसंदीदा सीन है। इसे करने के लिए दो दिन से ज्यादा समय लगा था और बहुत ज्यादा मुश्किल भी हुई थी, दीवार के एक छोटे से छेद में देखकर परफॉर्म करना था, जब ये सीन मैंने पढ़ा था तो मैं डर गई थी ये सोच कर की जब तक सीन खत्म नहीं होगा मेरा हाथ तो फंसा रहेगा और डायरेक्टर मंजुल से कहा कि बड़की बहू का हाथ फंसने से बेहतर है छोटकी बहू का हाथ फंस जाए ताकि मैं बच जाऊं पर मंजुल कहां सुनने वाले थे पर वो सही थे अब देखिए ये सीन मेरा सबसे ज्यादा पसंदीदा है।'

Advertisement

अब रानी की पोस्ट सामने आने के बाद इस पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक ने लिखा, 'फिल्म का ट्रेलर इतना बवाल है तो फिल्म कितनी बवाल होगी।' दूसरे ने लिखा, 'ये बहुत बेस्ट मूवी है। इसमें बड़की और छोटकी बहू के बीच जो प्यार दिखाया है वो कमाल का है।' इसी तरह से लोग इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

कैसी है फिल्म की कहानी?

बहरहाल, अगर रानी चटर्जी और काजल काघवानी की फिल्म 'बड़की बहू और छोटकी बहू' की कहानी की बात की जाए तो ये एक फैमिली ड्रामा मूवी है। इसमें दिखाया गया है कि एक संयुक्त परिवार में बंटवारा हो जाता है और बेटे अपनी बहुओं को लेकर अलग-अलग हो जाते हैं। घर के बीच दीवार खींच दी जाती है। अब इस अलगाव के बीच बड़ी और छोटी बहू के बीच प्यार देखने के लिए मिलता है। इसमें रानी बड़ी बहू तो काजल छोटी बहू बनी हैं। उनके अलावा फिल्म में अंशुमन सिंह राजपूत, मनोज टाइगर, जय यादव, किरण यादव और प्रेम दुबे भी अहम रोल में हैं।

ओटीटी पर रिलीज हुई है फिल्म

आपको बता दें कि रानी चटर्जी और काजल राघवानी अभिनीत फिल्म 'बड़की बहू और छोटकी बहू' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। इसे दंगल प्ले पर स्ट्रीम किया गया है। दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है।

Advertisement
Tags :
BhojpuriBhojpuri AddaEntertainment Newskajal raghwanirani chatterjee
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement