scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Bhojpuri Adda: भैंस संग फेरे लेने को मजबूर हुए चिंटू पांडे, समाज को आइना दिखाती है भोजपुरी फिल्म 'शुभ मंगल सावधान'

Bhojpuri Film Trailer: भोजपुरी स्टार प्रदीप पांडे 'चिंटू' की फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ये मूवी समाज को आइना दिखाती है। छोटी सोच रखने वालों के मुंह पर तमाचे का काम करती है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | June 02, 2024 14:26 IST
bhojpuri adda  भैंस संग फेरे लेने को मजबूर हुए चिंटू पांडे  समाज को आइना दिखाती है भोजपुरी फिल्म  शुभ मंगल सावधान
भोजपुरी फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का ट्रेलर। (Photo- Pradeep Pandey Chintu/Insta)
Advertisement

भोजपुरी के चॉकलेटी ब्वॉय कहे जाने वाले एक्टर प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey chintu) बीते दिनों कान्स के रेड कार्पेट पर एंट्री कर इतिहास रच दिया था। ऐसे में अब एक बार फिर से वो हेडलाइन्स में हैं। इस बार वजह उनका कोई कारनामा नहीं बल्कि अपनी एक फोटो को लेकर चर्चा में हैं, जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसमें उन्होंने भैंस के साथ दूल्हे के गेटअप में देखा जा सकता है। उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ऐसे में चलिए बताते हैं आखिर माजरा क्या है।

दरअसल, कान्स में इतिहास रचने वाले प्रदीप पांडे चिंटू अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' (Shubh Mangal Savdhan) को लेकर चर्चा में है। इसका जबरदस्त ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म का ट्रेलर एंटरटेनिंग है। ये समाज को आइना दिखाता है और छोटी सोच रखने वालों के मुंह पर तमाचा भी लगाती है। इसके डायरेक्टर सुजीत कुमार सिंह हैं और निर्माता विक्टर राघव (विक्की) और संदीप छारी है।

Advertisement

कैसा है फिल्म का ट्रेलर?

भोजपुरी फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का ट्रेलर यूट्यूब पर छा गया है। इसमें प्रदीप पांडे चिंटू लीड रोल में हैं और उनके साथ एक्ट्रेस यामिनी सिंह, संयोगिता भी हैं। इसमें एक बेरोजगार लड़के की कहानी के बारे में बताया गया है, जो शादी करना चाहता है लेकिन सरकारी नौकरी ना होने की वजह से उसे दुल्हन नहीं मिल पाती है। जब कोई पसंद नहीं करता है तो इससे आहत होकर उसकी फैमिली तय करती है कि उसके लड़के की शादी एक सरकारी नौकरी वाली से ही होगी वो भी दहेज देकर। इसके आगे की कहानी काफी दिलचस्प हो जाती है। इसके गीत संगीत दिल को छू लेने वाले हैं। इसमें फैमिली ड्रामा और इमोशन्स भी खूब देखने के लिए मिल रहा है। ऐसे में माना जा रहा है कि ये बेहतरीन मूवी साबित हो सकती है।

बहरहाल, अगर प्रदीप पांडे चिंटू की अन्य फिल्मों की बात की जाए तो वो आखिरी बार फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में नजर आए थे। इसके अलावा वो 'अग्निसाक्षी', 'हिंदुस्तानी' जैसी भी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

Advertisement

पांच बार मिल चुका बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

प्रदीप पांडे चिंटू भोजपुरी सिनेमा के बड़े स्टार हैं। उनकी पॉपुलैरिटी खेसारी लाल और पवन सिंह से कम नहीं है। उन्हें इंडस्ट्री का एक्शन स्टार भी कहा जाता है। फिल्मों में बेहतरीन काम के लिए चिंटू को एक दो नहीं बल्कि पांच बार बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिल चुका है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो