scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Bhojpuri Adda: पवन सिंह की बायोपिक 'पावर स्टार' का फर्स्ट लुक आउट, दिखेगा अभिनेता से नेता बनने तक का सफर

Pawan Singh Biopic First Poster: भोजपुरी स्टार पवन सिंह की बायोपिक बन रही है। इसका फर्स्ट लुक पोस्टर भी सामने आ चुका है। इसका टाइटल 'पावर स्टार' दिया गया है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: June 23, 2024 11:37 IST
bhojpuri adda  पवन सिंह की बायोपिक  पावर स्टार  का फर्स्ट लुक आउट  दिखेगा अभिनेता से नेता बनने तक का सफर
पवन सिंह की बायोपिक 'पावर स्टार' का फर्स्ट लुक आउट (Photo- Pawan Singh/Insta)
Advertisement

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार कहे जाने वाले एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) पिछले दिनों लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर चर्चा में थे। उन्होंने निर्दलीय ही काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था और बीजेपी नेता को कांटे की टक्कर दी थी। ऐसे में अब वो अपनी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। भोजपुरी एक्टर अपनी बायोपिक लेकर आ रहे हैं, जिसमें उन्होंने ही खुद ही एक्ट किया है। फिल्म का फर्स्ट पोस्टर जारी किया गया है। इसमें एक्टर की पहली झलक देखने के लिए मिल रही है।

पवन सिंह की अपकमिंग बायोपिक 'पावर स्टार' से फर्स्ट लुक पोस्टर को टीम म्यूजिक भोजपुरी की ओर से शेयर किया गया है। जारी किए गए पोस्टर में एक्टर को रेड टी-शर्ट और जीन्स में डैशिंग अंदाज में देखा जा सकता है। इसमें वो एक्शन मोड में हैं और गुस्से में नजर आ रहे हैं। फिल्म में पवन लीड रोल में हैं। इसमें उनके साथ एक्ट्रेस मधु शर्मा हैं।

Advertisement

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि फिल्म पवन सिंह के जीवन पर आधारित है। इसमें एक्टर का लाइफ स्टाइल और जीवन देखने के लिए मिलने वाला है। कहा जा रहा है कि पवन सिंह रीयल लाइफ में जैसे हैं वैसे ही फिल्म में भी दिखेंगे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के निर्माण में निर्माता मधु शर्मा और समीर आफताब ने दिल खोलकर खर्च किया है। बताया जा रहा है कि इसका निर्माण बड़े पैमाने पर किया जा रहा है।

ये है 'पावर स्टार' की स्टारकास्ट

गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्म 'पावर स्टार' का निर्माण मैड्ज मूवीज के बैनर तले किया जा रहा है। इसकी प्रोड्यूसर मधु शर्मा और समीर आफताब हैं, जो पहले भी बेहतरीन फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं। इसके निर्देशन की कमान निर्देशक फिरोज खान ने संभाला है। वहीं, इसकी स्टारकास्ट की बात की जाए तो इसमें पवन सिंह, मधु शर्मा, पीयूष सुहाने, मनोज सिंह 'टाइगर', प्रकाश जैस, युगांत पांडे, संजय वर्मा, अजय पटेल, इंद्रेश त्रिपाठी, उजैर खान, हेमलाल कौशल, सुजीत सार्थक, अभिषेक भी नजर आएंगे।

Advertisement

इसके साथ ही साथ ऋतु सिंह, रक्षा गुप्ता, डिंपल सिंह और आस्था सिंह भी बतौर सपोर्टिंग एक्ट्रेस फिल्म में नजर आने वाली हैं। कॉन्सेप्ट और कहानी समीर आफताब ने लिखा है। इसके संगीतकार मधुकर आनंद, प्रियांशु सिंह, सरगम ​​आकाश हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 टी20 tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो