scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Bhojpuri Adda: साउथ और बॉलीवुड से हो गए हैं बोर, तो ओटीटी पर फैमिली के साथ देखें भोजपुरी की ये बेहतरीन फिल्में, अश्लीलता से हैं कोसों दूर

Bhojpuri Films Available on OTT: ओटीटी पर अगर साउथ और बॉलीवुड फिल्मों से बोर हो गए हैं। ऐसे में भोजपुरी फिल्मों का भी आनंद ओटीटी पर ले सकते हैं। इसमें निरहुआ पवन सिंह समेत कई स्टार्स की बेहतरीन फिल्में शामिल हैं, जो अश्लीलता से कोसों दूर हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | May 03, 2024 17:28 IST
bhojpuri adda  साउथ और बॉलीवुड से हो गए हैं बोर  तो ओटीटी पर फैमिली के साथ देखें भोजपुरी की ये बेहतरीन फिल्में  अश्लीलता से हैं कोसों दूर
OTT पर देखें भोजपुरी फिल्में (Photos- Film Poster/Jio Cinema)
Advertisement

साउथ और बॉलीवुड फिल्में अक्सर थिएटर और ओटीटी पर देखने के लिए मिल जाती हैं। एक्शन, रोमांस और बायोपिक से भरपूर बहुत सी फिल्में देखने के लिए मिलती हैं। लेकिन, अब आप बॉलीवुड और साउथ फिल्मों से बोर गए हैं और कुछ नया तलाश रहे हैं वहीं, भोजपुरी प्रेमी भी हैं तो आप ओटीटी पर भोजपुरी फिल्मों का भी आनंद उठा सकते हैं। इसमें दिनेश लाल यादव निरहुआ समेत पवन सिंह जैसे स्टार्स की फिल्में शामिल हैं, जो ओटीटी पर आसानी से मिल सकती हैं। चलिए बताते हैं उन मूवीज के नाम…

'माई'

भोजपुरी के जुबली स्टार और बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की बहुचर्चित फिल्म 'माई द प्राइड ऑफ भोजपुरी' इंडस्ट्री की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। इसके प्रोड्यूसर निशांत उज्जवल हैं। इसमें निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे ने भी लीड रोल प्ले किया है। इसे जियो सिनेमा पर देखा जा सकता है।

Advertisement

'बेवफा सनम'

वहीं, पवन सिंह और स्मृति सिन्हा लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर रोमांस करते हुए दिखे हैं। उनकी फिल्म 'बेवफा सनम' को रिलीज किया गाय ता। ये एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। इसका गाना 'पिपरवा के पतवा जइसे' काफी फेमस हुआ था। इसे जियो सिनेमा से रिलीज किया गया है। फिल्म का निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया है।

'खिलाड़ी'

भोजपुरी के यंग स्टार प्रदीप पांडे चिंटू की रोमांटिक एक्शन ड्रामा फिल्म 'खिलाड़ी' को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा से रिलीज किया गया है। इसे पिछले साल जून में रिलीज किया गया था। इसका निर्देशन अनंजय रघुराज ने किया है। इसमें एक्टर के साथ एक्ट्रेस सहर आफसा भी लीड रोल में है। हालांकि, एक्ट्रेस ने शोबिज छोड़ दिया है और इस्लाम की राह पर चुन ली है।

Advertisement

'तू तू मैं मैं'

'जा ए चंदा' फेम सिंगर रितेश पांडे की फिल्म 'तू तू मैं मैं' को भी ओटीटी पर देखा जा सकता है। इसमें उनके साथ एक्ट्रेस मधु शर्मा ने लीड रोल प्ले किया है। फिल्म को जियो सिनेमा पर देखा जा सकता है। इसके अलावा विक्रांत सिंह राजपूत, अवधेश मिश्रा, प्रकाश जैश, केके गोस्वामी, महेश आचार्य और देव सिंह भी अहम भूमिका में हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो