scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Bhojpuri Adda: इधर निरहुआ संग चुनाव प्रचार में जुटीं आम्रपाली दुबे, उधर वायरल हो गया एक्ट्रेस का 'मरून कलर सड़िया', 50 मिलियन के पार

Latest Bhojpuri Song: भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) इन दिनों लोकसभा चुनाव 2024 के चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो गया है। इसमें उनके साथ आम्रपाली दुबे भी हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | May 04, 2024 11:38 IST
bhojpuri adda  इधर निरहुआ संग चुनाव प्रचार में जुटीं आम्रपाली दुबे  उधर वायरल हो गया एक्ट्रेस का  मरून कलर सड़िया   50 मिलियन के पार
निरहुआ-आम्रपाली का भोजपुरी गाना वायरल। (Photos- Aamrapali Dubey/Insta)
Advertisement

भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal Yadav Nirahua) इन दिनों चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। वो उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं और वो इसे जीतने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। उनके साथ इंडस्ट्री की यूट्यूब क्वीन कही जाने वाली आम्रपाली दुबे भी चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं। इसी बीच अब इस जोड़ी रील लाइफ की केमिस्ट्री ने भी फैंस का दिल जीत लिया है। इनका एक गाना 'मरून कलर सड़िया' वायरल हो गया है, जो कि 50 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और रील्स पर ट्रेंडिंग है।

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना 'मरून कलर सड़िया' को हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। इसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया था। गाने में दोनों स्टार्स के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिली है। निरहुआ और आम्रपाली का एकदम ही देहाती लुक देखने के लिए मिला। दोनों की जोड़ी ने एक बार फिर से कमाल कर दिया है। 'मरून कलर सड़िया' पर ढेरों रील्स भी बन चुके हैं। चुनाव प्रचार के बीच उनका ये गाना लोगों के बीच खूब छाया हुआ है। एक्टर को भी प्रचार के दौरान इस गाने को स्टेज पर गुनगुनाते हुए देखा गया है।

Advertisement

60 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका वीडियो

आपको बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली का ये गाना यूट्यूब पर म्यूजिक लिस्ट में नंबर वन पर ट्रेंडिंग कर रहा है। इस गाने को कल्पना ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है और उनका साथ नीलकमल सिंह ने दिया है। गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं। म्यूजिक ओम झा ने दिया है। गाने को खबर लिखे जाने तक 60 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इस फिल्म का है गाना

गौरतलब है कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये गाना उनकी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'फसल' का है। इसमें किसान की कहानी को दिखाया गया है, जो कि अभी तक की भोजपुरी फिल्मों से एकदम अलग ही कॉन्सेप्ट वाली है। फिल्म अश्लीलता से कोसों दूर है। ये एक फैमिली ड्रामा मूवी है, जिसे गांव के तर्ज पर फिल्माया गया है।

Advertisement

चुनाव प्रचार के लिए पहले भी निरहुआ के साथ रह चुकीं आम्रपाली

मालूम हो कि आम्रपाली दुबे कोई पहली बार निरहुआ के लिए चुनाव प्रचार के लिए नहीं गई हैं। इसके पहले भी एक्ट्रेस को निरहुआ के लिए चुनाव प्रचार करते हुए देखा गया था। बात दो साल पहले की है जब उन्होंने पहली बार आजमगढ़ से सांसदी का चुनाव जीता था। उन दिनों निरहुआ के लिए भोजपुरी के लगभग सभी स्टार्स ने आमजगढ़ पहुंचकर चुनाव प्रचार किया था।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो