scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Bhojpuri Adda: OTT पर दिखेगा 'बड़की बहू छोटकी बहू' का जलवा, जानिए कब और कहां देख सकते हैं रानी चटर्जी और काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्म

Bhojpuri Film OTT Release: रानी चटर्जी और काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्म 'बड़की बहू छोटकी बहू' को ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है। इसमें काजल और रानी देवरानी-जेठानी के रोल में हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: June 01, 2024 16:29 IST
bhojpuri adda  ott पर दिखेगा  बड़की बहू छोटकी बहू  का जलवा  जानिए कब और कहां देख सकते हैं रानी चटर्जी और काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्म
भोजपुरी फिल्म 'बड़की बहू छोटकी बहू' ओटीटी पर हुई रिलीज। (Photo- Rani chatterjee/Insta)
Advertisement

Badki Bahu Chotki Bahu OTT Released: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और रानी चटर्जी की जोड़ी पहली बार पर्दे पर साथ नजर आई। वो अपनी फिल्म 'बड़की बहू छोटकी बहू' को लेकर काफी दिनों से चर्चा में हैं। इसका पहले ही ट्रेलर सामने आ चुका है। इसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। ट्रेलर में देवरानी-जेठानी की खट्टी-मीठी नोकझोंक देखने को मिली थी और ये फैमिली ड्रामा मूवी है। भोजपुरी मूवी के लिए काफी एक्साइटेड थे। ऐसे में अब इसे ओटीटी पर स्ट्रीम कर दिया गया है तो चलिए बताते हैं काजल और रानी की जोड़ी को आप किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

काजल राघवानी और रानी चटर्जी की भोजपुरी फिल्म 'बड़की बहू छोटकी बहू' को 25 मई को ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया था। भोजपुरी फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म दंगल प्ले पर देख सकते हैं। इसकी जानकारी खुद रानी ने इंस्टाग्राम पर दी थी। उन्होंने लिखा था, 'बड़की बहू छोटकी बहू कैसी लगी? इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फिल्म से करवा चौथ का एक गाना भी शेयर किया था। आपको बता दें कि फिल्म में रानी और काजल के अलावा अंशुमन सिंह राजपूत, जय यादव, मनोज टाइगर, किरण यादव और प्रेम दुबे भी अहम भूमिका में हैं।

Advertisement

पहली बार काजल और रानी चटर्जी ने शेयर किया है स्क्रीन स्पेस

गौरतलब कि काजल राघवानी और रानी चटर्जी की जोड़ी पहली बार किसी फिल्म के जरिए पर्दे पर साथ में नजर आई है। 'बड़की बहू छोटकी बहू' में दोनों के बीच शानदार नोकझोंक, प्यार और इमोशन देखने के लिए मिला है। दोनों एक्ट्रेस भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। ऐसे में उन्हें साथ में पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प है। दोनों की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ की जा रही है।

इसके अलावा अगर रानी चटर्जी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इसमें 'मेरा पति मेरा देवता है', 'नाचे दूल्हा गली-गली', 'परिवार के बाबू' और 'भाभी मां' जैसी फिल्में शामिल हैं, जिसमें रानी को लीड रोल में देखा जाएगा। फैंस को उनकी नई-नई फिल्मों की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। वहीं, काजल राघवानी की बात की जाए तो उनके पास भी भोजपुरी फिल्मों की भरमार है। इसमें 'क्रांतिकारी बहू', 'मेरी सास पहले आप' और 'होलिका दहन' जैसी फिल्में शामिल हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो