होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

Bhojpuri Adda: 'लोग मोटा कहकर चिढ़ाते थे…', कभी इस भोजपुरी एक्ट्रेस संग काम नहीं करना चाहते थे बड़े स्टार्स

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Struggle: भोजपुरी में अक्सर एक्ट्रेसेस की फिटनेस को लेकर सवाल उठते रहे हैं। ऐसे में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के बारे में बता रहे हैं जब लोग उनकी फिटनेस का मजाक बनाते थे और तो और बड़े स्टार्स भी उनके साथ काम नहीं करना चाहते थे।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | July 02, 2024 13:22 IST
भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी की फिटनेस जर्नी। (Photo- Jansatta)
Advertisement

भोजपुरी में आज के समय में एक से बढ़कर एक एक्ट्रेस हैं, जो अपनी फिटनेस और खूबसूरती से इंडस्ट्री में राज करती हैं। फैंस भी उनकी एक झलक पाने का इंतजार करते हैं। लेकिन, भोजपुरी के शुरुआती दौर में अभिनेत्रियों के लिए इंडस्ट्री में स्ट्रगल करना काफी मुश्किल होता था। उस समय फिटनेस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया जाता था, जिसकी वजह से बाद में लोग उन्हें ट्रोल करने लगे थे। ऐसे में आज हम आपको भोजपुरी की उस एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने पर्दे पर थोड़े समय में ही अलग छाप छोड़ी मगर अनफिट होने की वजह से लोग उन्हें मोटी कहते थे। यहां तक कि बड़े स्टार्स तक उनके साथ काम नहीं करना चाहते थे। चलिए बताते हैं उनके बारे में…

दरअसल, बॉडी शेमिंग का दर्द झेल चुकीं एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी की जानी-मानी अभिनेत्री रानी चटर्जी हैं। आज वो फिटनेस गोल देती हैं और किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर वर्कआउट करते हुए फोटोज-वीडियोज शेयर करती रहती हैं। जिम में वो खूब पसीना बहाती हैं। लेकिन, एक समय था जब लोग उन्हें मोटी कहते थे। यहां तक कि लोग उन्हें बुड्ढी तक बोल देते थे। ये सब बातें खुद के बारे में सुनकर वो काफी हताश और निराश हो गई थीं। आत्महत्या के तरीके तलाश रही थीं। उन्होंने तो पंखे और जमीन के बीच की दूरी भी नाप ली थी।

Advertisement

मेकर्स और हीरो पर साधा था निशाना

रानी ने एक बार खुद कहा था कि अगर एक्ट्रेस का वेट अचानक से बढ़ जाता है तो उसको काम मिलना बंद हो जाता है। बड़े स्टार्स भी उसके साथ काम करने से कतराते हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री पर वार करते हुए कहा था कि अगर किसी हीरोइन की शादी हो गई बच्चा हो गया तो अब मेकर्स को वो नहीं बल्कि नई हीरोइन चाहिए होती है। वहीं, रानी ने हीरो पर निशाना साधते हुए कहा था कि वहीं अगर हीरो है वो शादीशुदा है और उसका बच्चा भी है तो ऐसे में उसे हीरो नहीं बल्कि पिता का रोल करना चाहिए।

Advertisement

मोटापे की वजह से सबको कटकती थी- रानी चटर्जी

इसके साथ ही रानी चटर्जी ने आगे बताया था कि जब वो मोटी थीं तो सभी को खटका करती थीं। उन्होंने ये भी बताया था कि हीरो हमेशा से ही अपनी पसंद की हीरोइनों के साथ काम करना ही पसंद करता है। इन पर निशाना साधते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि आज जब हीरो की पसंदीदा हीरोइन मोटी हो गई गई तो उनको वो क्यों नहीं खटकती है?

आपको बता दें कि रानी चटर्जी ने तमाम ट्रोलिंग का सामना करने के बाद खुद को फिट करने का फैसला किया और आज एक फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस हैं। वो महिलाओं को फिटनेस के लिए प्रेरित करती हैं। वो इंडस्ट्री की एकमात्र हीरोइन हैं, जो महिला प्रधान फिल्में करती हैं और खुद के दम पर उन्हें हिट करवाती हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस बॉलीवुड और ओटीटी में भी काम कर रही हैं। वो 'मस्तराम' जैसी वेब सीरीज से अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं।

Advertisement
Tags :
BhojpuriBhojpuri AddaEntertainment Newsrani chatterjee
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement