scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Bhojpuri Adda: शादीशुदा एक्टर संग जुड़ा नाम, फिर झगड़े के बाद टूटा रिश्ता! अब किसकी दुल्हन बनीं भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी?

Bhojpuri Actress Kajal Raghwani: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही हैं। उनकी फोटोज वायरल हो रही है, जिसके बाद चर्चा होने लगी है कि उन्होंने शादी कर ली है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | May 11, 2024 14:30 IST
bhojpuri adda  शादीशुदा एक्टर संग जुड़ा नाम  फिर झगड़े के बाद टूटा रिश्ता  अब किसकी दुल्हन बनीं भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी
किसकी दुल्हन बनीं भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी? (Photos- KajalRaghwani/Insta)
Advertisement

बॉलीवुड हो या साउथ, अक्सर एक्टर्स की पर्सनल लाइफ की खबरें रहती हैं। वहीं, इसे भोजपुरी स्टार्स भी इसे अछूते नहीं रहे हैं। शादीशुदा से लेकर सिंगल्स एक्टर्स तक से एक्ट्रेस का नाम जुड़ता रहा है। फिर चाहे वो खेसारी लाल यादव हों या फिर पवन सिंह, चिंटू पांडे। इसी बीच अब खेसारी की रूमर्ड गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस काजल राघवानी अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी दुल्हन की तस्वीरें शेयर की है, जिसके सामने आने के बाद उनकी शादी की चर्चा होने लगी है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में काजल राघवानी को दुल्हन के गेटअप में देखा जा सकता है। वो घूंघट में पोज देते हुए दिखाई दे रही है। फोटोज के सामने आने के बाद लोग इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे है। तस्वीरों में दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस का लुक देखते ही बन रहा है। इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने हार्ट वाली इमोजी शेयर की है। इस पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

Advertisement

अगर लोगों के रिएक्शन की बात की जाए तो एक ने लिखा, 'दीदी आपकी कितनी शादी होती है कितनी बार।' दूसरे ने लिखा, 'कितनी बार शादी होगी आपकी मैडम जी।' तीसरे ने लिखा, 'शादी हो रही है आपकी?' इसी तरह से लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। हालांकि, एक्ट्रेस की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई।

क्या है शादी की सच्चाई?

दरअसल, काजल राघवानी को रियल में शादी नहीं कर रही हैं बल्कि ये रील का मामला है। इन दिनों वो लगातार अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। वो एक्टर कुंदन भारद्वाज के साथ फिल्मों में काम कर रही हैं। काजल और कुंदन साथ में 'होलिका दहन' में काम कर रहे हैं और इसकी शूटिंग गुजरात में की जा रही है। दोनों स्टार्स की ये पहली फिल्म है, जिसके जरिए इनकी जोड़ी पहली बार पर्दे पर रोमांस करते हुए नजर आने वाली है। इसी फिल्म में कुंदन और काजल पर शादी का सीक्वेंस फिल्माया गया है, जिससे एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर की है। इसके सेट से कुंदन के साथ भी फोटो सामने आई है।

Kajal Raghwani Kundan Bhardwaj Pics

आपको बता दें कि कुंदन भारद्वाज ने भोजपुरी के साथ-साथ हिंदी और नेपाली फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने अपने करियर में कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। कुंदन की 'मिशन चायना', 'देववाणी', 'सुरताल' जैसी कई फिल्में रिलीज को तैयार हैं।

Advertisement

खेसारी लाल यादव से जुड़ा था नाम

गौरतलब है कि काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के रिलेशनशिप की चर्चा खूब रही है। दोनों की रील लाइफ केमिस्ट्री फैंस को इतनी पसंद आती है कि एक वक्त पर लोग असल में उन्हें पति-पत्नी समझने लगे थे। हालांकि, उन्होंने इसे नकारा था और अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम दिया था। फिर इनके बीच विवाद हो गया था और रिश्ता टूट गया था। हालांकि, अब वो फिर से दोस्त हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो