scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'भाबीजी घर पर हैं' फेम फिरोज खान का हार्ट अटैक से निधन, अमिताभ बच्चन की नकल करके हुए थे मशहूर

'भाबीजी घर पर हैं' एक्टर और अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट फिरोज खान का हार्ट अटैक से निधन हो गया।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: May 23, 2024 17:22 IST
 भाबीजी घर पर हैं  फेम फिरोज खान का हार्ट अटैक से निधन  अमिताभ बच्चन की नकल करके हुए थे मशहूर
फिरोज खान (image: firoz/instagram)
Advertisement

छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' से जुड़े एक्टर फिरोज खान को लेकर हाल ही में दुखद खबर आ रही है। सबको अपनी कॉमेडी से हंसाने वाले फिरोज खान अब इस दुनिया में नहीं रहे। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि उनका हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया है।

Advertisement

फिरोज खान मेगास्टार अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट थे, और उनकी खूब मिमिक्री व एक्टिंग किया करते थे।  इसी वजह से लोग फिरोज खान को 'फिरोज खान अमिताभ डुप्लीकेट' नाम से बुलाने लगे थे। फिरोज के निधन की खबर के बाद टीवी इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है।

Advertisement

फिरोज खान का हुआ निधन

फिरोज खान कुछ समय से बदायूं में थे, और यहां रह कर भी कई इवेंट्स में हिस्सा ले रहे थे। वह सोशल मीडिया के जरिए भी परफॉर्मेंस दे रहे थे। फिरोज खान ने 4 मई को बदायूं क्लब में मतदाता महोत्सव में अपनी आखिरी परफॉर्मेंस दी थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। फिरोज खान ने अपनी आखिरी परफॉर्मेंस में अमिताभ बच्चन के अनेक डायलॉग बोलकर मतदान के लिए लोगों को प्रेरित किया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी जिसके बाद 23 मई को सुबह दिल का दौरा पड़ने से उनकी जान चली गई। इस खबर को पुष्टि को लेकर अभी एक्टर के परिवार से स्टेटमेंट आना बाकी है। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दुख जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं।

एक्टर ने इन सीरियल्स में किया काम

Advertisement

फिरोज खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे। तगड़ी फैन फॉलोइंग है। दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम भी इन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। उन्होंने कई फिल्मी कलाकारों, दिलीप कुमार, शाहरुख खान, धर्मेन्द्र और सनी देओल तक की मिमिक्री की थी।

वहीं एक्टर के काम की बात करें तो वह 'भाबीजी घर पर हैं!', 'जीजा जी छत पर हैं', 'साहब बीबी और बॉस', 'हप्पू की उल्टन पल्टन' और 'शक्तिमान' में नजर आए थे। इसके अलावा वह सिंगर अदनान सामी के सुपरहिट गाने 'थोड़ी सी तू लिफ्ट करा दे' सहित अनेक फिल्मों में काम कर चुके थे।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो