scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

The Indian Express Expresso: शादी से पहले चोरी छिपे सिद्धार्थ संग कार में घूमती थीं विद्या बालन, बोलीं- पैपराजी कल्चर…

The Indian Express Expresso: विद्या बालन ने कहा कि वह लोग नहीं चाहते थे कि उनके रिश्ते के बारे में किसी को पता चले। पैपराजी कल्चर तभी शुरू हुआ था, इसलिए वह बस कार में ही घूमा करते थे।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | April 13, 2024 09:00 IST
the indian express expresso  शादी से पहले चोरी छिपे सिद्धार्थ संग कार में घूमती थीं विद्या बालन  बोलीं  पैपराजी कल्चर…
विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर (फोटो-ट्विटर/VidyaFP)
Advertisement

The Indian Express Expresso series: द इंडियन एक्सप्रेस की नई सीरीज ‘एक्सप्रेसो’ 12 अप्रैल से शुरू हो चुकी है, जो छह पार्ट में आने वाली है। विद्या बालन और प्रतीक गांधी ने इसमें शिरकत की और अपने करियर, लाइफ, स्ट्रगल के बारे में बात की। विद्या बालन ने इस शो में अपने काम से लेकर पर्सनल लाइफ, लव लाइफ और शादी के बारे में भी खुलकर बताया। उन्होंने सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताया कि शादी से पहले कैसे उन्होंने इसे सबसे छिपाकर रखा।

विद्या बालन ने प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर को लंबे समय तक डेट करने के बाद उनसे शादी की है, लेकिन इसके बारे में किसी को कोई खास जानकारी नहीं थी। लोग नहीं जानते थे कि विद्या की लाइफ में कौन हैं या वो किसे डेट कर रही हैं। इसके बारे में विद्या ने बताया कि उस वक्त पैपराजी कल्चर शुरू ही हुआ था और वह दोनों नहीं चाहते थे कि उनके रिश्ते के बारे में लोगों को पता लगे।

Advertisement

पैपराजी से छिपाया था रिश्ता

विद्या बालन ने कहा, "तब पैपराजी कल्चर शुरू ही हुआ था और मैं नहीं चाहती थी कि ये सब बाहर आए। मुझे याद है कि हमारी शुरुआत की कुछ डेट तो कार में ही हुई थी। हम बस घूमते रहते थे, बांद्रा से टाउन जाते थे और वापस आते थे। लेकिन वो बहुत अच्छा समय था। बहुत एक्साइटिंग था और मुझे लगता है कि इसमें मजा आता था क्योंकि इसे थोड़ा छिपाना पड़ता था, जिसमें मुझे बहुत मजा आया। वो वक्त काफी अच्छा था।"

शादी के लिए लड़के देखे तो महसूस हुआ ये

विद्या से पूछा गया कि क्या सिद्धार्थ से पहले वह शादी के लिए दूसरे लोगों से भी मिली? इसपर उन्होंने बताया कि कभी-कभी उन्हें लगता था कि क्या वो लोग इसलिए उनसे मिल रहे हैं क्योंकि वह एक स्टार है। विद्या ने कहा, "मैं ज्यादा लोगों से नहीं मिली, लेकिन मुझे याद है मैं पहली बार एक शख्स से मिली थी, तब मुझे लगा था कि क्या उसे मुझमें दिलचस्पी है या विद्या बालन में।" विद्या बालन ने बताया कि जब वह सिद्धार्थ रॉय कपूर को पहली बार मिली थीं तो उनके मन में किसी तरह का कोई कंफ्यूजन नहीं था।

Advertisement

विद्या बालन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'दो और दो प्यार' में नजर आने वाली हैं। इसमें उनके साथ प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंधिल राममूर्ति भी अहम भूमिका में हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो