scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Bigg Boss Ott 2 में ही हो गई थी एल्विश के जेल जाने की भविष्यवाणी! इस कंटेस्टेंट के पिता ने किया था दावा

बेबिका धुर्वे के पिता पंडित जनार्दन ने Bigg Boss OTT 2 में एल्विश को लेकर भविष्यवाणी की थी, जो सच हो गई है। अब बेबिका ने कहा है कि काश उस वक्त उन बातों को गंभीरता से लिया गया होता तो आज सब ठीक होता।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: April 03, 2024 12:02 IST
bigg boss ott 2 में ही हो गई थी एल्विश के जेल जाने की भविष्यवाणी  इस कंटेस्टेंट के पिता ने किया था दावा
बेबिका धुर्वे और एल्विश यादव (फोटो- इंस्टाग्राम-Bebika/Twitter)
Advertisement

एल्विश यादव जब से 'बिग बॉस ओटीटी 2' जीते हैं तभी से वह किसी न किसी विवाद को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले वह स्नेक वेनम केस में जेल भी गए थे। पूरे पांच दिन तक उन्हें न्यायिक हिरासत में रखा गया था और फिर वह बेल पर छूट गए। उनके साथ BB OTT2 में नजर आ चुकीं बेबिका धुर्वे ने एल्विश की गिरफ्तारी पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि काश लोगों ने शो में हुई कुछ बातों को गंभीरता से लिया होता।

'बिग बॉस' के हर सीजन में भविष्यवाणी के लिए किसी प्रख्यात पंडित को बुलाया जाता है जो कंटेस्टेंट्स के भविष्य के बारे में बताता है। कई सालों को पंडित जनार्दन शो में आते रहे, लेकिन फिलहाल बीते कुछ सीजन में उनकी जगह अन्य एस्ट्रोलॉजर आ रहे हैं।

Advertisement

एल्विश यादव वाले सीजन में पंडित जनार्दन फैमिली वीक में आए थे, क्योंकि वह बेबिका के पिता हैं। उन्होंने सभी घरवालों के बारे में कुछ न कुछ भविष्यवाणी की थी। जो एल्विश के लिए उन्होंने बताया था वह सच हुआ।

क्या बोले थे पंडित जनार्दन

उन्होंने एल्विश को बताया था कि उन्होंने 18 से 23 साल की उम्र में उन्हें कुछ परेशानी हुई थी। इसके अलावा उन्होंने बात को खुलकर बोलने की बजाय हिंट देते हुए कहा था कि एल्विश किसी ड्रग मामले को लेकर लीगल मुसीबत में फंस सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने एल्विश की शादी और काम को लेकर भी भविष्यवाणी की थी। बेबिका भी घरवालों के चेहरे पढ़कर उनके भविष्य बताया करती थीं। अब जब एल्विश पर मुसीबत आ चुकी हैं तो बेबिका ने उन बातों को याद दिलाया है।

Advertisement

स्पॉट बॉय को दिए इंटरव्यू में बेबिका ने कहा कि उनकी बातों को लोग गलत समझते थे। उन्होंने कहा कि अगर लोगों ने सलाह को माना होता तो आज चीजें सही होती। उन्होंने कहा, "काश बिग बॉस सीजन में लोग मुझे गलत न समझते और मेरी भविष्यवाणियों को गंभीरता से लेते।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो