scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

पायल-कृतिका ही नहीं, ये लड़की भी है अरमान मलिक की पत्नी, 17 की उम्र में की थी पहली शादी, कॉल रिकॉर्डिंग वायरल

BB OTT 3 Armaan Malik First Wife Recording viral: अरमान मलिक (Armaan Malik) इन दिनों अपनी दोनों पत्नियों कृतिका और पायल के साथ रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में हैं। इसी बीच रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अरमान की पहली वाइफ पायल नहीं हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | June 28, 2024 11:21 IST
पायल कृतिका ही नहीं  ये लड़की भी है अरमान मलिक की पत्नी  17 की उम्र में की थी पहली शादी  कॉल रिकॉर्डिंग वायरल
अरमान मलिक की कॉल रिकॉर्डिंग वायरल। (Photo- Armaan Malik/Insta)
Advertisement

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में अरमान मलिक की शादी हेडलाइन्स में बनी हुई है। हाल ही में पायल ने यूट्यूबर पति की दूसरी शादी को लेकर रिएक्शन दिया था कि उन्हें जलन होती थी और इस पर काफी गुस्सा भी आता था, जिसकी वजह से उन्होंने अलग तक रहना शुरू कर दिया था। अब ऐसे में सोशल मीडिया पर एक रिकॉर्डिंग वायरल हो रही है, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि ये रिकॉर्डिंग अरमान और उनकी पहली वाइफ की है। अब ये पहली वाइफ को लेकर भी खुलासा हो रहा है। यहां बात पायल की नहीं हो रही है। बल्कि कहा जा रहा है कि यूट्यूबर ने पायल से पहले भी एक शादी की थी।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अरमान मलिक को लेकर कहा जा रहा है कि पायल, अरमान की पहली पत्नी नहीं हैं। 17 साल की उम्र में अरमान की शादी सुमित्रा नाम की लड़की से हुई थी। इन अफवाहों के बीच अरमान की पहली वाइफ की चौंकाने वाली कॉल रिकॉर्डिंग लीक हो गई है। वायरल क्लिप में सुना जा सकता है कि सुमित्रा रो-रोकर उनसे बात कर रही हैं और अपना दर्द बयां कर रही हैं। वहीं, कथित तौर पर अरमान उनके साथ बदतमीजी से पेश आ रहे हैं। इसमें कुछ पैसों को लेकर भी बात हो रही है। ऑडियो में सुमित्रा अरमान से कहती हैं कि वो मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। क्योंकि उनके पास अपनी बेटी की पढ़ाई के लिए पैसे नहीं है। हालांकि, सोशल मीडिया पर नेटिजन्स इसे फर्जी बता रहे हैं। लेकिन, सच्चाई क्या है इसके बारे में कोई नहीं जानता है।

Advertisement

पायल को पता था कि अरमान की पहली शादी के बारे में

आपको बता दें कि पिछले साल पायल और कृतिका ने अपने एक व्लॉग के जरिए अरमान की पहली शादी की पुष्टि की थी। इसमें उन्होंने बताया था कि कैसे दोनों आपस में घुल-मिल नहीं पाए थे तो अलग होने का फैसला किया था। इसमें पायल ने बताया था कि वो अरमान की पहली वाइफ के बारे में जानती थीं, जिससे उनकी शादी 17 साल की उम्र में हुई थी। पायल ने ये भी कहा था कि दोनों की नहीं बनी थी तो वो अलग हो गए थे। ऐसे में अगर उनकी भी आगे नहीं बनती है तो वो भी अलग हो जाएंगी क्योंकि उनका मानना है कि वो जबरदस्ती के रिश्ते में नहीं रह सकतीं।

बहरहाल, आपको बता दें कि इन दिनों अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में हैं। दोनों पत्नियां अपने रिश्ते पर कई बार बोल चुकी हैं। जहां पायल ने जलन की बात कही थी वहीं, कृतिका ने भी कहा था कि उन्हें बुरा लगता था।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो