होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

BB OTT 3: 'मुस्लिम से शादी की…', पायल मलिक ने देवोलीना को दिया जवाब तो भड़कीं 'गोपी बहू' बोलीं- '2 ही क्यों… 4 या 5 शादी करो'

BB OTT 3 Devoleena Bhattacharjee On Payal Malik: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अरमान मलिक की शादी काफी चर्चा में है। हाल ही में एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अरमान की 2 शादी पर सवाल उठाया था, जिसके बाद पायल ने जवाब दिया तो उस पर 'गोपी बहू' ने गुस्सा निकाला है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: July 05, 2024 17:57 IST
पायल मलिक पर बरसीं देवोलीना भट्टाचार्जी। (Photo- Celebs/Insta)
Advertisement

रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इसमें अरमान मलिक अपनी दो शादियों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी 2 शादी पर लोग आवाज उठा रहे हैं। ऐसे में टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने सवाल उठाए थे। अब शो से बाहर आने के बाद अरमान की पहली वाइफ पायल ने टीवी एक्ट्रेस को जवाब दिया था। उन्होंने उन पर निशाना साधा था कि देवोलीना ने तो दूसरे धर्म में मुस्लिम से शादी की। अब उनका जवाब सुनने के बाद 'गोपी बहू' तिलमिला गईं। उन्होंने पायल को जवाब देकर इंटरफेथ शादी और दो बीवीयों को साथ में रखने के अंतर बताकर साफ शब्दों में कहा कि उनका पति मुस्लिम है मगर लॉयल है।

दरअसल, देवोलीना भट्टाचार्जी ने पायल मलिक का जवाब सुनने के बाद इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर की है। इसमें उन्होंने लिखा कि दूसरे धर्म में शादी करना और दो शादी करना अलग बात है। इसे समझने के लिए एक इंसान के अंदर दिमाग होना चाहिए। इसे समझदार लोग ही समझ सकते हैं। देवोलीना लिखती हैं कि ये सिर्फ उनका ही नहीं हर भारतीय का हक है कि वो दो शादी के खिलाफ आवाज उठाए, जिसे नेशनल टीवी पर गर्व के साथ फ्लॉन्ट किया जा रहा है।

Advertisement

7 दिन में नहीं बना रिश्ता- देवोलीना

टीवी एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि उन महिलाओं का मजाक ना बनाया जाए, जो हर दिन थोड़ा-थोड़ा इतने टॉर्चर से मरती हैं। देवोलीना ने ये भी लिखा कि उनको जो भी करना है अपने घर में करें फिर चाहे वो 2 शादी करें या फिर 4-5 शादी करें। उन्होंने कहा कि इस बीमारी को सोसाइटी में ना फैलाएं। देवोलीना अपने कहे हुए शब्दों के साथ खड़ी हैं। एक्ट्रेस पति को लेकर भी मुंहतोड़ जवाब दिया कि उनका पति मुस्लिम है लेकिन वो अपनी पत्नी को लेकर लॉयल है। वो 2 शादी को प्रमोट नहीं करता है। यही नहीं एक्ट्रेस ने तंज कसते हुए लिखा कि उनका रिश्ता सिर्फ 7 दिन में नहीं बना है। वो 4 सालों तक रिलेशनशिप में रहे हैं फिर शादी की है।

देवोलीना ने महिलाओं को दिया संदेश

इतना ही नहीं, देवोलीना ने अंत में अपनी बात को खत्म करते हुए लिखा कि महिलाओं को अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट नहीं खोना चाहिए। एक्ट्रेस ने ये भी जाहिर किया कि उन्हें पायल को लेकर बुरा फील होता है। वो उनके विचारों को लेकर ये भी लिखती हैं कि शायद पायल यही चाहती हैं और उनके लिए सब कुछ यूट्यूब कंटेंट ही होता है। इसलिए वो इसे जारी रखें।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Bigg boss ott 3Devoleena BhattacharjeeEntertainment News
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement