होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

OTT Adda: 'बाहुबली' से लेकर 'गॉडज़िला' तक, इस हफ्ते ओटीटी पर लगेगा बॉलीवुड, हॉलीवुड और साउथ के साथ कोरियन सीरीज़ का तड़का

OTT Adda: ओटीटी पर इस हफ्ते कौन सी फिल्में और सीरीज रिलीज हो रही हैं, नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, प्राइम वीडियो और जियो सिनेमा पर क्या खास देखने को मिलने वाला है आइए जानते हैं।
Written by: Jyoti Jaiswal
May 15, 2024 15:54 IST
OTT Adda
Advertisement

ओटीटी का ज़माना है और अब हर किसी को घर बैठे मनोरंजन चाहिए। जबसे भारत में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स आए हैं लोगों में अब कॉन्टेंट को लेकर पसंद भी बदल गई है। अब सिर्फ रोमांटिक, कॉमेडी और एक्शन ही नहीं बल्कि अलग-अलग जॉनर और देशों की फिल्में यहां में देखी जाने लगी हैं। हर हफ्ते लोगों को इंतजार रहता है कि इस वीकेंड उन्हें ओटीटी क्या देखना है। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि इस हफ्ते ओटीटी पर क्या कुछ नया रिलीज हो रहा है।

बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड (Bahubali: Crown of Blood)

एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' की एनिमेशन सीरीज 17 मई को रिलीज हो रही है। माहिष्मती सिंहासन के लिए ये लड़ाई आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

Advertisement

जरा हटके जरा बचके (Zara Hatke Zara Bachke)

सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म ज़रा हटके ज़रा बचके अगर आपने थियेटर्स में मिस कर दी है तो अब आप इसे ओटीटी पर देख सकते हैं। ये कॉमेडी फिल्म 17 मई को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी।

Panchayat 3 Trailer: देख रहा है बिनोद… ‘पंचायत 3’ का ट्रेलर आ गया, सचिव का ट्रांसफर कैंसिल लेकिन बदल जाएंगे प्रधान जी? | OTT Adda

Advertisement

बस्तर: द नक्सल स्टोरी (Bastar: The Naxal Story)

अदा शर्मा की फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' भी थियेटर्स के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 17 मई से आप ये फिल्म देख सकते हैं। इसे हिंदी और तेलुगु में एक साथ स्ट्रीम किया जा रहा है।

रणबीर कपूर की ‘रामायण’ होगी भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, रिलीज से पहले ही तोड़ सकती है रिकॉर्ड!

गॉडज़िला एक्स कॉन्ग: द न्यू अम्पायर (Godzilla x Kong: The New Empire)

'गॉडज़िला एक्स कॉन्ग: द न्यू अम्पायर' मेटावर्स फ्रेंचाइज़ी की पांचवी अमेरिकन मॉन्स्टर फिल्म है। ये फिल्म प्राइम वीडियो पर 13 मई को स्ट्रीम हो चुकी है।

इनके अलावा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर क्वीन, कलवान, क्रैश और नेटफ्लिक्स पर मॉन्स्टर और मैडम वेब जैसी फिल्में और सीरीज भी इस हफ्ते रिलीज हो रही हैं।

‘चंदू चैंपियन’ के लिए कार्तिक आर्यन का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, 2 साल मीठे को नहीं लगाया हाथ, ऐसा था वर्कआउट और डाइट प्लान

Advertisement
Tags :
Bollywood NewsEntertainment NewsOTT Adda
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement