scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'देख रहा है न…' Cannes 2024 में पहुंचा 'पंचायत' का बिनोद, 10 मिनट तक लोग बजाते रहे तालियां

'पंचायत' एक्टर अशोक पाठक उर्फ बिनोद ने कान्स 2024 में शिरकत की। उन्होंने अपनी तस्वीरें इंंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनपर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | May 21, 2024 08:57 IST
 देख रहा है न…  cannes 2024 में पहुंचा  पंचायत  का बिनोद  10 मिनट तक लोग बजाते रहे तालियां
कान्स में अशोक पाठक (फोटो-इंस्टाग्राम/Ashok pathakt)
Advertisement

अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'पंचायत' में बिनोद भेल ही बनराकस के भड़कावे में आ गया हो, लेकिन यहां वो अपने काम और दिमाग से बुलंदियों पर पहुंच चुका है। जी हां! हम बात कर रहे हैं अशोक पाठक की, जिन्होंने 'पंचायत' में खूब नाम कमाया, वो आज इंटरनेशनल रेड कार्पेट पर पहुंच चुके हैं। अशोक Cannes Film Festival 2024 में पहुंचे और लोगों ने उनके लिए 10 मिनट तक खड़े होकर तालियां भी बजाई।

कान्स पहुंचे अशोक पाठक

कान्स में अशोक अपनी फिल्म 'सिस्टर मिडनाइट' के प्रीमियर के लिए पहुंचे। कान्स में इस फिल्म का प्रीमियर हुआ और इस फिल्म को 10 मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिला। फिल्म में राधिका आप्टे और अशोक पाठक हैं। इस फिल्म को कान्स फिल्म फेस्टिवल में लोगों का ढेर सारा प्यार मिला है।

Advertisement

तस्वीरें देख खुश हुए फैंस

अशोक पाठक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फ्रेंच रिवेरा से दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह ऑफ व्हाइट कलर का सूट के सूट के साथ लाइट ब्राउन शर्ट पहने दिख रहे हैं। कैप्शन में अशोक ने 'परदेस' लिखकर दिल बनाया है। अब दर्शकों का फेवरेट बिनोद इतना बड़ा मुकाम हासिल करे और वो उसे बधाई न दें ऐसा तो हो ही नहीं सकता। अशोक के फैंस ने उनकी तस्वीरों के कमेंट सेक्शन में जमकर लिखा है।

उनके तमाम चाहने वालों ने उनपर गर्व महसूस किया है, वहीं कुछ खुद को उनका बड़ा फैन बता रहे हैं। कुछ यूजर्स ने 'पंचायत' के जर्दे वाले सीन का जिक्र करते हुए मजेदार कमेंट किया है। सरल नाम के यूजर ने लिखा, "बड़ा आदमी बन गया है बिनोद अब जर्दा नहीं खाता।" बता दें कि इस सीरीज का जर्दे वाला सीन खूब फेमस हुआ था। दानिश नाम के यूजर ने लिखा, "बिनोद खूब घूम रहे हो, 'पंचायत 4' की तैयारी कर लो।

Advertisement

आपको बता दें कि 'पंचायत' का तीसरा सीजन 28 मई से आ रहा है। 17 मई को मेकर्स ने इसका ट्रेलर रिलीज किया था, जिसे देख फैंस  काफी खुश हैं और अब बेसब्री से इस मजेदार सीरीज के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 टी20 tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो