scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'मर्डर' की शूटिंग के दौरान को-एक्टर ने दबाया था मल्लिका शेरावत का गला? 20 साल बाद खुला राज

मल्लिका शेरावत की चर्चित फिल्मों में से एक रही 'मर्डर' से जुड़ा 20 साल बाद राज खुला है। को-एक्टर अश्मित पटेल ने गला दबाने वाले आरोप का सच बताया है। उन्होंने बताया कि आरोप के बाद महेश भट्ट ने अश्मित को मल्लिका से माफी मांगने के लिए कहा था।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | June 09, 2024 12:26 IST
 मर्डर  की शूटिंग के दौरान को एक्टर ने दबाया था मल्लिका शेरावत का गला  20 साल बाद खुला राज
'मर्डर' की शूटिंग के दौरान को-एक्टर ने दबाया था मल्लिका शेरावत का गला? (Photos- Celebs/Insta)
Advertisement

मल्लिका शेरावत 90 के दशक की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं। उन्होंने अपने जमाने में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है और हर फिल्म में उनके इंटीमेट सीन की चर्चा हो ही जाती थी। बोल्ड सीन्स की वजह से वो अक्सर ही लाइमलाइट बटोर लेती थीं। उनकी चर्चित फिल्मों में से एक 'मर्डर' रही थी। इसमें उनकी और इमरान हाशमी की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। फिल्म में उनके अलावा अमीषा पटेल के भाई और एक्टर अश्मित पटेल भी थे। लेकिन, उन्हें कोई खास सफलता नहीं मिली थी। ऐसे में अब उन्होंने सालों के बाद फिल्म से शॉकिंग खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि 'मर्डर' के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने सारी लाइमलाइट अकेले ही ले ली थी। इसके साथ ही सालों पहले अश्मित ने लगे गला दबाने वाले आरोप पर रिएक्शन दिया है।

Advertisement

दरअसल, अश्मित पटेल ने हाल ही में सिद्धार्थ कानन के साथ खास बातचीत की है। उन्होंने बताया कि मल्लिका शेरावत उन दिनों 'पीआर गेम' को अच्छी तरह से समझती थीं। वो इसके बारे में जानती थीं जबकि उन दिनों इसका चलन नहीं था। तब उन्होंने अपना एक पर्सनल पब्लिसिस्ट रखा था और उन्होंने इमरान हाशमी के साथ अश्मित पटेल को भी किनारे कर दिया था।

Advertisement

इतना ही नहीं, अश्मित पटेल ने फिल्म में मल्लिका शेरावत के साथ अपने सीन को लेकर कहा था कि दोनों ने पति-पत्नी का रोल प्ले किया था। इस सीन को लेकर उनका कहना है कि फिल्म में उनकी शादी उनकी सहूलियत के हिसाब वाली थी। अश्मित ने मल्लिका के किरदार से कुछ दूरी बनाए रखने की कोशिश की थी तो वो दूर हो गए। अश्मित कहते हैं कि वो ना तो निष्ठुर ना ही दोस्ताना बनने का कोशिश कर रहे थे ताकि वो व्यक्तिगत रूप से उनके बीच तनाव को बनाए रख सकें और ये कैमरे पर दिखा सकें।

गला दबाने वाली सीन का किया जिक्र

आगे गला दबाने वाले सीन का जिक्र करते हुए अश्मित पटेल ने कहा कि एक सीन था जहां उन्हें मल्लिका का गला दबाना था। इसके बारे में एक्टर ने नसीरुद्दीन शाह से बात भी की थी कि उसे कैसे करना चाहिए तो उन्होंने बताया था कि अपनी पूरी पावर लगानी होती है लेकिन रियल में वो पावर लगती नहीं है। उन्होंने इस सीन को किया लेकिन जब शॉट कट हुआ तो एक्ट्रेस ने इसे मुद्दा बना दिया था। महेश भट्ट अश्मित पटेल के पास आए और उन्होंने उनसे माफी मांगने के लिए कहा। इस पर अश्मित ने खुद को डिफेंड किया और कहा कि उन्होंने कुछ नहीं किया है। मॉनिटर भी देखने की बात कही कि अगर ऐसा कुछ एक्टर ने किया होगा तो वो माफी मांगेंगे वरना मल्लिका को मांगना पड़ेगा। लेकिन, उन्हें वो माफी नहीं मिली।

Advertisement

20 साल पहले रिलीज हुई थी 'मर्डर'

आपको बता दें कि इरॉटिक थ्रिलर फिल्म 'मर्डर' को 20 साल पहले 2004 में रिलीज किया गया था। ये ब्लॉकबस्टर रही थी। इसके बाद इमरान हाशमी के बाद फिल्मों की लाइन लग गई थी। वहीं, अश्मित ने भी कई फिल्मों में काम किया लेकिन उनकी किस्मत नहीं बदल सकी। मल्लिका शेरावत भी कुछ समय तक स्क्रीन पर डटी रहीं लेकिन, कुछ सालों के बाद ही उन्होंने भी पर्दे से दूरियां बना ली।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो