scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

आशा भोसले ने किया पोती जनाई के बॉलीवुड डेब्यू का ऐलान, इस फिल्म में आएंगी नजर

आशा भोसले की पोती एक अच्छी डांसर और परफॉर्मर हैं। अब वह फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। जिसकी जानकारी खुद आशा भोसले ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | Updated: March 12, 2024 09:13 IST
आशा भोसले ने किया पोती जनाई के बॉलीवुड डेब्यू का ऐलान  इस फिल्म में आएंगी नजर
पोती जनाई संग आशा भोसले (फोटो-Zanai Bhosle/Insta)
Advertisement

दिग्गज गायिका आशा भोसले की पोती जनाई भोसले फिल्मों में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। वह फिल्म निर्माता संदीप सिंह की फिल्म 'छत्रपति शिवाजी महाराज' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में वह छत्रपति शिवाजी महाराज की पत्नी रानी साईं भोंसले की भूमिका निभाती नजर आएंगी। आशा भोसले ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए खुशी जाहिर की है।

उन्होंने लिखा,"मैं अपनी प्यारी पोती जनाई भोसले को आने वाली The Pride of India 'छत्रपति शिवाजी महाराज' में सिनेमा जगत से जुड़ते हुए देखकर वास्तव में बहुत खुश हूं। मुझे पूरी उम्मीद है कि वह सिनेमाई इतिहास में अपनी जगह बनाएगी और मैं उन्हें और संदीप सिंह को शुभकामनाएं देती हूं।"

Advertisement

संदीप सिंह ने भी जनाई को अपनी फिल्म में कास्ट करने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा,"मैं जनाई को लॉन्च करते हुए बहुत सम्मानित और प्राउड महसूस कर रहा हूं,जो ब्रिलिएंट परिवार का हिस्सा हैं। दिवंगत लता मंगेशकर जी और आशा भोसले जी की पोती हैं। वह एक प्राउड भोसले हैं, जिन्हें पहले से ही भावपूर्ण आवाज का उपहार मिला हुआ है और संगीत का भी शौक है। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि वह कितनी अच्छी डांसर और परफॉर्मर हैं। वह रानी साईं बाई के किरदार को बखूबी निभाएंगी।"

इनके अलावा बॉलीवुड दिवा श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर जनाई का फिल्म इंडस्ट्री में स्वागत किया है। श्रद्धा ने जनाई के साथ अपनी एक तस्वीर के साथ लिखा, "मेरी बहन फिल्मों में आने वाली है हम सबको एंटरटेन करने।"

Advertisement

Also Read
Advertisement

'द प्राइड ऑफ भारत-छत्रपति शिवाजी महाराज' बड़े पैमाने पर बनाई जा रही है। ये फिल्म 19 फरवरी, 2026 को छत्रपति शिवाजी महाराज जयंती पर रिलीज की जाएगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो