scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

शादीशुदा डायरेक्टर से की शादी, कभी नहीं बनीं मां, अब होता है अरुणा ईरानी को पछतावा, बोलीं- 'मुझे पता था कि…'

Aruna Irani Regrets: 70-80 के दशक की एक्ट्रेस अरुणा ईरानी (Aruna Irani) इन दिनों अपने एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में हैं। इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें अपने मां ना बनने के फैसले पर काफी पछतावा होता है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | April 15, 2024 19:07 IST
शादीशुदा डायरेक्टर से की शादी  कभी नहीं बनीं मां  अब होता है अरुणा ईरानी को पछतावा  बोलीं   मुझे पता था कि…
अरुणा ईरानी को होता है पछतावा। (Photo- Express Archives)
Advertisement

70-80 के दशक की पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस अरुणा ईरानी (Aruna Irani) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। इसमें 'रोटी कपड़ा और मकान', 'रॉकी', 'बेटा' और 'लव स्टोरी' जैसी कई बेहतरीन फिल्मों के नाम शामिल हैं। उन्हें उनकी नेगेटिव भूमिका के लिए जाना जाता है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 9 साल की उम्र में की थी। प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं। एक्ट्रेस ने शादीशुदा डायरेक्टर कुकू कोहली से शादी की थी। वो कभी मां नहीं बनीं। इसे लेकर उन्होंने कहा कि उन्हें पछतावा होता है।

दरअसल, अरुणी ईरानी ने हाल ही में जूम को दिए इंटरव्यू में अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें अपने मां ना बनने के फैसले पर पछतावा होता है। उन्होंने इस दौरान साफ किया कि अरुणा ने ये भी साफ कर दिया कि मां ना बनने का फैसला पति की खातिर लिया था और इससे वो पीछे नहीं हटना चाहती थीं।

Advertisement

बच्चे ना करने का फैसला समझदारी वाला नहीं- अरुणा ईरानी

इस बातचीत में अरुणा ईरानी ने कहा कि वो पहले से ही जानती थीं कि उनके पति शादीशुदा हैं। वो बताती हैं कि जब भी कुकू की पत्नी और बच्चे सेट पर आते थे तो वो पहचान जाती थीं। इसे वो अपने और पति के लिए काफी मुश्किल फैसला बताती हैं। एक्ट्रेस का कहना था कि उनको को किसी को जवाब नहीं देना था लेकिन कुकू की पत्नी थीं और घर पर उनसे सवाल किए जाते रहे होंगे। इसके साथ ही अरुणा ने कहा कि बच्चे ना करने का फैसला समझदारी वाला नहीं था।

कमिटमेंट से पीछे नहीं हटना चाहती थीं अरुणा ईरानी

अरुणा ईरानी ने आगे कहा कि कभी-कभी एक बार फैसला लेने के बाद उस कमिटमेंट से पीछे नहीं हटा सकता है और वो इससे पीछे नहीं होना चाहती थीं। एक्ट्रेस कहती हैं कि कुकू ने दुनियाभर से लड़कर उनसे शादी की थी। इसके लिए वो उन्होंने शाबाशी दी। अरुणा कहती हैं कि उनसे शादी पर काफी बवाल मचा होगा। सिर पर बॉटल टूटी होगी, झगड़े हुए होंगे लेकिन, उन्होंने फिर भी वो कदम उठाया तो इससे वो पीछे नहीं हट सकती थीं। उनका मानना है कि किसी ने इसके लिए बधाई तो नहीं दी होगी। वक्त पर सब होता चला गया।

Advertisement

लंबे समय तक छुपाकर रखी थी शादी

आपको बता दें कि अरुणा ईरानी ने लंबे समय तक अपनी शादी छुपाकर रखी थी। एक्ट्रेस ने बताया था कि कुकू कोहली की पहली पत्नी रीता के निधन के बाद उन दोनों की शादी का राज धीरे-धीरे खुलता चला गया।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो