scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

अरुण गोविल ने रणबीर कपूर को बताया संस्कारी बच्चा, कहा- हिट हों या नहीं, लेकिन वो राम का किरदार…

अरुण गोविल ने रणबीर कपूर को मेहनती एक्टर बताया और कहा कि वह राम का किरदार बखूबी निभाएंगे। उन्होंने कहा कि रणबीर बहुत संस्कारी बच्चे हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | Updated: March 12, 2024 13:00 IST
अरुण गोविल ने रणबीर कपूर को बताया संस्कारी बच्चा  कहा  हिट हों या नहीं  लेकिन वो राम का किरदार…
रणबीर कपूर और अरुण गोविल (फोटो- इंस्टाग्राम-Arun Govil/Ranbir FP)
Advertisement

नितेश तिवारी के प्रोजेक्ट 'रामायण' को लेकर लंबे समय से चर्चा हो रही है। इसमें भगवान राम के रोल के लिए रणबीर कपूर का नाम सामने आया है। वहीं उनके साथ यश और साई पल्लवी भी होने की खबर है। अब रणबीर कपूर के श्री राम का किरदार निभाने पर टीवी की 'रामायण' के राम अरुण गोविल ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इसपर अपने विचार रखे हैं कि क्या रणबीर इस किरदार को बखूबी निभा पाएंगे या नहीं।

मीडिया के साथ बात करते हुए अरुण गोविल ने कहा है कि रणबीर कपूर इस रोल में हिट होंगे या नहीं ये नहीं पता, लेकिन रणबीर एक्टर बहुत अच्छे हैं। अरुण ने कहा,"फिल्म के रोल हिट होंगे या नहीं वो तो समय बताएगा। पहले से कुछ नहीं कहा जा सकता है, लेकिन जहां तक रणबीर की बात है तो वह एक अच्छे और मेहनती एक्टर हैं। वह कई अवॉर्ड जीत चुके हैं। मैं उनको जितना जानता हूं, वह एक बहुत संस्कारी बच्चे हैं। वह ईमानदारी एक्टर है उनके अंदर संस्कार, संस्कृति है। मुझे लगता है वो ये रोल अच्छे से निभाएंगे।"

Advertisement

बता दें कि अरुण गोविल ने रामानंद सागर की 'रामायण' में भगवान राम का किरदार निभाया था और आज तक लोग उन्हें उसी रूप में देखते हैं। अयोध्या में हुए राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में अरुण गोविल, ऑनस्क्रीन सीता दीपिका चिखलिया और लक्ष्मण सुनील लहरी के साथ पहुंचे थे। उनके दर्शन के लिए वहां लोगों की भीड़ उमड़ गई थी।

अब बात नितेश तिवारी की 'रामायण' की करें तो इसके स्टार कास्ट को लेकर नया अपडेट सामने आया है। पहले रणबीर के साथ साई पल्लवी, यश, सनी देओल और विजय सेतुपति का नाम सामने आ रहा था। पहले विभीषण के रोल में विजय सेतुपति का नाम सामने आ रहा था, लेकिन अब कहा जा रहा है कि ये रोल हरमन बावेजा निभाएंगे।

Advertisement

हनुमान के रोल में सनी देओल कैकेयी के रोल में लारा दत्ता नजर आएंगी। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो रकुल प्रीत सिंह शूर्पणखा के रोल में दिखाई देंगी। हालांकि इन सबको लेकर कोई आधिकारिक घोषणा अब तक नहीं हुई है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो