scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'मैं उनके पैर छूकर...' आरती की शादी में शामिल होंगे गोविंदा? कश्मीरा शाह बोलीं- अगर कृष्णा और मेरी...

गोविंदा लंबे समय से अपने भांजे कृष्णा से नाराज हैं और आरती के साथ भी बात नहीं करते हैं। अब कश्मीरा ने कहा है कि वह गोविंदा का इंतजार कर रहे हैं और चाहते हैं कि वो आरती की शादी में आएं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: April 24, 2024 09:41 IST
 मैं उनके पैर छूकर     आरती की शादी में शामिल होंगे गोविंदा  कश्मीरा शाह बोलीं  अगर कृष्णा और मेरी
गोविंदा का स्वागत करेंगी कश्मीरा (फोटो-jansatta/Insta-Govinda)
Advertisement

आरती सिंह की शादी हो रही है और हर किसी की नजर गोविंदा पर टिकी है। हल्दी-मेहंदी की तस्वीरें आ चुकी हैं और किसी में भी गोविंदा नजर नहीं आए। कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा के साथ लंबे समय से गोविंदा और उनकी पत्नी का मनमुटाव चल रहा है। ऐसे में आरती की शादी में वो शामिल होंगे या नहीं, इसे लेकर सभी के मन में सवाल है। इसपर कश्मीरा ने कहा है कि वह उम्मीद कर रहे हैं कि मामा अपनी भांजी की शादी में आएं और वह उनका दिल से स्वागत करेंगी।

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए खास इंटरव्यू में कश्मीरा ने गोविंदा के आरती की शादी में शामिल होने को लेकर बात की। उन्होंने कहा, "वो हमसे नाराज हो सकते हैं लेकिन वो आरती ने गुस्सा नहीं हैं और ये कृष्णा की शादी नहीं है। अगर वो हमारी शादी में नहीं आते तो हम समझते कि वो हमसे नाराज हैं, लेकिन आरती चाहती है वो आएं। मैं उन्हें रिक्वेस्ट करूंगी की वो आएं, क्योंकि ये आरती की शादी है और उसपर अपना गुस्सा न निकालें।"

Advertisement

कश्मीरा ने आगे कहा, "ये परिवार के लिए खुशी का मौका है और हम उनका दिल से स्वागत करेंगे। मैं उनकी बहू हूं, मैं शादी में अपने ससुर से मिलूंगी और उनके पैर छूकर उनका स्वागत करूंगी। हमारे बीच जो कुछ हुआ, उससे आरती का कोई लेना-देना नहीं है। ये चीजें एक परिवार में होती रहती हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम एक-दूसरे से प्यार नहीं करते।"

लड़ाई में पिस गईं आरती

इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में आरती ने कहा था कि गोविंदा ने उनके साथ भी बातचीत करना बंद कर दिया है। "कहते हैं न गेहूं के साथ घुन भी पिस जाता है। उनके बीच जो भी हुआ मुझे भी उसका हर्जाना भुगतना पड़ा। चीची मामा और उनका परिवार मेरे साथ भी बात नहीं करता।"

Advertisement

आरती सिंह मुंबई के बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ शादी कर रही हैं। दोनों की शादी 25 अप्रैल को है और फिलहाल उनके प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहे हैं। 22 अप्रैल को उनकी हल्दी की रस्म हुई और 23 अप्रैल को उनका मेहंदी का फंक्शन था, जिसमें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोग पहुंचे।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो