scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

शादी के बंधन में बंधीं कृष्णा की बहन आरती, नाराजगी भूल भांजी को आशीर्वाद देने आए गोविंदा, नहीं पहुंचीं मामी

आरती सिंह और दीपक चौहान शादी के बंधन में बंध गए हैं और इस शादी को अटेंड करने गोविंदा भी पहुंचे। शादी में हर कोई काफी खुश दिखा, कृष्णा और कश्मीरा व्हाइट आउटफिट में नजर आए।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: April 26, 2024 09:25 IST
शादी के बंधन में बंधीं कृष्णा की बहन आरती  नाराजगी भूल भांजी को आशीर्वाद देने आए गोविंदा  नहीं पहुंचीं मामी
आरती सिंह की शादी में पहुंचे गोविंदा (फोटो-jansatta)
Advertisement

आरती सिंह 25 अप्रैल को दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। शादी की कई खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिनमें आरती बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने अपनी शादी में इंडियन ब्राइड की तरह सुर्ख लाल जोड़ा पहना और उनके पति क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आए। आरती की शादी के साथ-साथ सबको गोविंदा का भी इंतजार था। आखिरकार गोविंदा अपनी भांजी की शादी में पहुंचे, हालांकि उनकी पत्नी सुनीता नजर नहीं आईं।

पत्नी और बच्चों के बिना पहुंचे गोविंदा

गोविंदा अपने बेटे के साथ शादी में शामिल हुए, न उनकी पत्नी साथ दिखीं और न ही उनकी बेटी। इस शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं, लेकिन किसी में भी गोविंदा नए जोड़े के साथ या कृष्णा- कश्मीरा के साथ नजर नहीं आ रहे हैं।

Advertisement

गोविंदा ने एंट्री पर पैपराजी को पोज दिए और कुछ ही देर बाद वह वापस जाते दिखे। उनके जाते वक्त का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह 'बिग बॉस 13' फेम हिंदुस्तानी भाऊ के गले मिलते हुए नजर आ रहे हैं।

आरती की शादी में उनकी मां काफी इमोशनल नजर आईं। कश्मीरा और कृष्णा के साथ-साथ आरती की मां भी ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी में नजर आईं। कश्मीरा ने इंडो वेस्टर्न साड़ी पहनी थी और अभिषेक ने उनसे मैचिंग शेरवानी पहनी हुई थी।

इस शादी में शेफाली जरीवाल, पारस छाबड़ा, विशाल सिंह, हिंदुस्तानी भाऊ, माहिरा शर्मा, बिपाशा बसु, करण सिंह ग्रोवर, यूविका चौधरी, राज पाल यादव समेत कई स्टार्स नजर आए।

Advertisement

आरती की शादी का फंक्शन पिछले तीन दिन से चल रहा था। 23 अप्रैल को उनकी हल्दी की रस्म हुई, जिसमें उनके परिवार के साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोग भी पहुंचे। इसके बाद 24 अप्रैल को दिन में उनकी मेहंदी और शाम को संगीत फंक्शन हुआ, जिसमें आरती ने जमकर मस्ती की। एक दिन के ब्रेक के बाद आरती और दीपक की ग्रैंड वेडिंग हुई, जिसमें पहुंचा हर एक स्टार बेहद खूबसूरत दिखा।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो