scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

अरशद वारसी ने पत्नी संग तीसरी बार रचाई शादी, 25 साल बाद एक्टर ने मारिया से की कोर्ट मैरिज

अरशद वारसी ने हाल ही में अपनी पत्नी से तीसरी बार शादी की है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | February 12, 2024 17:48 IST
अरशद वारसी ने पत्नी संग तीसरी बार रचाई शादी  25 साल बाद एक्टर ने मारिया से की कोर्ट मैरिज
अरशद वारसी (image: instagram)
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर और 'झलक दिखला जा 11' के जज अरशद वारसी खबरों में बने हुए हैं।  क्योंकि एक्टर ने हाल ही में तीसरी बार शादी की है। पत्नी मारिया गोरेटी के साथ स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत उन्होंने एक बार फिर से सात जन्मों तक साथ रहने का वादा किया।

अरशद वारसी और उनकी वाइफ मारिया गोरेटी ने वैलेंटाइन वीक में एक दूसरे को स्पेशल तोहफा दिया है। कपल 14 फरवरी, 1999 को शादी के बंधन में बंधा था, अब शादी की सालगिरह के मौके पर कपल ने अपनी शादी को 25 साल बाद रजिस्टर करवाया है। कपल ने 1999 में अपनी शादी को रजिस्टर नहीं करवाया था।

Advertisement

अब कोर्ट मैरिज के बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वहीं अब एक्टर के फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर कपल ने शादी के 25 साल बाद यह फैसला क्यों लिया। आइए आपको बताते हैं।

अरशद वारसी ने की कोर्ट मैरिज

अरशद वारसी ने 23 जनवरी के दिन कोर्ट से शादी करने के बाद टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में बताया कि यह बात उनके दिमाग में कभी नहीं आई और उन्होंने कभी नहीं सोचा कि यह महत्वपूर्ण है। लेकिन फिर हमें लगा कि प्रॉपर्टी का मामला हो और आपके ना रहने के बाद भी ये बहुत काम आता है। 'हमने ये कानून के खातिर किया है। नहीं तो मुझे लगता है कि अगर आप एक पार्टनर के नाते एक-दूसरे से कमिटेड हैं तो ये चीज ही काफी होती है।'

Advertisement

14 फरवरी को ही क्यों की शादी

एक्टर ने आगे अपनी शादी के डेट के बारे में बात करते हुए कहा कि 'मुझे किसी को भी अपनी शादी की डेट बताना पसंद नहीं है। मुझे इससे नफरत है क्योंकि मुझे ये बहुत अजीब लगता है। इस बात को लेकर मैं और मारिया शर्मिंदा होते हैं. वैसे हमने इस तारीख को सोच समझकर नहीं चुना था। इसके पीछे एक किस्सा है। मारिया के माता-पिता चाहते थे कि हम जल्द ही शादी कर लें। हम लेंट (व्रत) के दौरान ऐसा नहीं कर सके, और फिर मैं काम में व्यस्त हो गया। हमने एक साल बर्बाद नहीं किया और उस समय जो एक तारीख हमें ठीक लग रही थी वह 14 फरवरी थी, इसलिए हम इसके साथ आगे बढ़े। अब मेरे पास वैलेंटाइन डे की सबसे डरावनी याद है कि मैंने शादी कर ली है।'

अरशद वारसी और मारिया की लव स्टोरी

बता दें कि अरशद वारसी और मारिया की पहली मुलाकात 1991 में हुई थी। वहीं 8 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने 1999 में निकाह और ईसाई रीति-रिवाज से शादी की थी। अब 25 साल बाद दोनों ने कोर्ट में अपनी शादी रजिस्टर करवाई है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो