scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

मलाइका अरोड़ा संग ब्रेकअप की अफवाहों के बीच अर्जुन कपूर ने शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट: 'हम अपने अतीत के…'

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्रिप्टिक नोट पोस्ट किए हैं।
Written by: Jyoti Jaiswal
June 01, 2024 17:11 IST
मलाइका अरोड़ा संग ब्रेकअप की अफवाहों के बीच अर्जुन कपूर ने शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट   हम अपने अतीत के…
Arjun Kapoor, Malaika Arora
Advertisement

सोशल मीडिया पर ब्रेकअप की अफवाहों के सामने आने के बाद, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्रिप्टिक नोट पोस्ट किए हैं। शुक्रवार को, अर्जुन ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की, जिसमें लिखा था: "हमारे पास जीवन में दो विकल्प हैं। हम अपने अतीत के कैदी हो सकते हैं या भविष्य की संभावनाओं की खोज कर सकते हैं।" ये पोस्ट मलाइका के मैनेजर द्वारा उनके ब्रेकअप की अफवाहों को खारिज करने के एक दिन बाद आया है।

इससे पहले, मलाइका ने भी इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक नोट पोस्ट किया था। इसमें लिखा था: "पृथ्वी पर सबसे बड़ा खजाना वे लोग हैं जो हमें प्यार करते हैं और हमारा समर्थन करते हैं। उन्हें खरीदा या बदला नहीं जा सकता है, और हममें से हर एक के पास ऐसे कुछ ही लोग हैं।"

Advertisement

Arjun Kapoor| Malaika Arora
Arjun Kapoor, Malaika Arora

मलाइका और अर्जुन ने 2019 में अपने 45वें जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को आधिकारिक रूप से अनाउंस किया था।

मलाइका और अर्जुन के ब्रेकअप की अफ़वाहें पिछले कई महीनों से ऑनलाइन चल रही हैं, क्योंकि दोनों ने लंबे समय से शायद ही कभी सार्वजनिक रूप से एक साथ नज़र आए हों। हाल ही में पिंकविला की एक रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया कि दोनों कुछ महीने पहले ही अलग हो गए थे। सूत्र ने कहा, "मलाइका और अर्जुन के बीच बहुत ही ख़ास रिश्ता था और दोनों एक-दूसरे के दिलों में ख़ास जगह बनाए रखेंगे। उन्होंने अलग होने का फ़ैसला किया है और इस मामले में वे सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखेंगे। वे किसी को भी अपने रिश्ते को घसीटने या उसका विश्लेषण करने की इजाज़त नहीं देंगे।" सूत्र ने आगे कहा, "उनका एक लंबा, प्यार भरा, फलदायी रिश्ता था जो दुर्भाग्य से अब खत्म हो चुका है। इसका मतलब यह नहीं है कि उनके बीच कोई खटास है। वे एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं और एक-दूसरे के लिए मज़बूती से पिलर की तरह खड़े रहे हैं। पिछले कुछ सालों में, उन्होंने अपने रिश्ते को बहुत सम्मान दिया है। अलग होने का फ़ैसला करने के बावजूद वे एक-दूसरे को वैसा ही सम्मान देते रहेंगे। वे दोनों कई सालों से एक गंभीर रिश्ते में थे।"

Advertisement

हालांकि, मलाइका के मैनेजर ने इन खबरों का खंडन किया और इंडिया टुडे से कहा, "नहीं नहीं, ये सब अफ़वाहें हैं।" मलाइका ने पहले अरबाज़ खान से शादी की थी। दोनों अपने बेटे अरहान की परवरिश साथ मिलकर कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 टी20 tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो