scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'7-8 साल से रवीना टंडन के साथ थीं…', दूसरी वाइफ संग डेटिंग को लेकर अरबाज खान का खुलासा, बोले- 'हम रोज मिलते थे लेकिन…'

Arbaaz Khan On Dating With Sshura Khan: अरबाज खान ने शूरा खान के साथ 25 दिसंबर, 2023 को निकाह किया। अब शादी के ढाई महीने बाद एक्टर ने रिलेशनशिप और डेटिंग को लेकर खुलासा किया है। इसमें रवीना टंडन का खास कनेक्शन है। चलिए बताते हैं एक्टर ने क्या कहा।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: March 14, 2024 10:41 IST
 7 8 साल से रवीना टंडन के साथ थीं…   दूसरी वाइफ संग डेटिंग को लेकर अरबाज खान का खुलासा  बोले   हम रोज मिलते थे लेकिन…
अरबाज खान ने दूसरी वाइफ संग डेटिंग पर किया खुलासा। (Photo- Arbaaz khan/Insta)
Advertisement

अरबाज खान ने शूरा खान के साथ 25 दिसंबर, 2023 को दूसरी शादी की। इसके बाद से वो लगातार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। शूरा एक्टर से उम्र में 25 साल छोटी हैं। निकाह के बाद दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता रहा है। पहले कई मौकों पर अरबाज को दूसरी शादी और रिलेशनशिप पर बात करते हुए देखा गया है। ऐसे में अब एक बार फिर से एक्टर ने शूरा के साथ अपनी डेटिंग की खबरों पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने बताया कि शूरा 7-8 साल से रवीना टंडन के साथ काम कर रही थीं। चलिए बताते हैं एक्टर ने क्या कुछ कहा है।

दरअसल, अरबाज खान ने हाल ही में ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में शादी से पहले डेटिंग की खबरों पर बात की और बताया कि 'पटना शुक्ला' उनके करियर की सबसे खास फिल्म है। इसकी वजह हैं शूरा। एक्टर ने खुलासा किया कि वो शूरा से पहली बार इसी फिल्म के सेट पर मिले थे। इसके पहले उन्होंने ना तो उनके बारे में कभी सुना था और ना ही वो उनसे मिले थे।

Advertisement

रवीना टंडन से है खास कनेक्शन

इसके साथ ही अरबाज खान-शूरा खान के प्यार में रवीना टंडन का खास कनेक्शन रहा है। एक्टर ने बताया कि शूरा, रवीना टंडन के साथ लगभग 7-8 साल से थीं। अरबाज खान ने पहली मुलाकात को लेकर बताया कि जब वो 'पटना शुक्ला' के सेट पर काम कर रहे थे तो दोनों ने बातचीत बहुत ही कम हुआ करती थी। दोनों ही अपना-अपना काम किया करते थे। इस बीच कभी अगर बात होती भी थी तो हाय हैलो होता था या फिर उनका एक ही कम्यूनिकेशन था कि रवीना के बाल ठीक कर दो।

डेटिंग को लेकर अरबाज खान ने किया खुलासा

इसके साथ ही अरबाज खान ने शूरा के साथ अपनी डेटिंग को लेकर भी खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वो शादी से पहले शूरा से रोज मिलते थे। दोनों एक कॉफी शॉप में मिला करते थे। एक्टर ने बताया कि ये लोगों के लिए शॉकिंग हो सकता है लेकिन, कपल ने शादी के फैसले से पहले एक-दूसरे को एक साल तक डेट किया था। वो अपने फैसले से खुश थे। एक्टर खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि जब अरबाज उनसे बाहर कॉफी शॉप मिल रहे थे तो इस दौरान उन्हें कोई नहीं देखता था। इस बात से वो काफी खुश थे कि पैपराजी नहीं थे। लेकिन, आज कॉफी शॉप में एंट्री करने से पहले मीडिया वहां मौजूद होता है।

Advertisement

मालूम हो कि अरबाज खान ने शूरा से पहले मलाइका अरोड़ा के साथ शादी की थी। इनकी शादी 19 साल के बाद 2017 में टूट गया था। हालांकि, वो पेरेंटिंग के जरिए बेटे अरहान की परवरिश के सिलसिले में मिलते रहते हैं। इसके अलावा अरबाज के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो 'पटना शुक्ला' में रवीना टंडन के साथ दिखाई देने वाले हैं। इसे 29 मार्च को रिलीज किया जाएगा।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो