scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

बेटे अरहान खान की पार्टी में वाइफ शूरा के साथ पहुंचे अरबाज खान, अकेली नजर आईं एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा

बेटे अरहान खान ने पार्टी दी जिसमें अरबाज खान अपनी नई नवेली पत्नी शूरा खान के साथ पहुंचे वहीं मलाइका अरोड़ा भी पार्टी में शामिल हुईं।
Written by: Jyoti Jaiswal
March 30, 2024 14:41 IST
बेटे अरहान खान की पार्टी में वाइफ शूरा के साथ पहुंचे अरबाज खान  अकेली नजर आईं एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा
बेटे अरहान की पार्टी में पहुंचे अरबाज और मलाइका (Photo: Varinder chawala)
Advertisement

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान ने अपने पॉडकास्ट के लॉन्च का जश्न मनाने के लिए ग्रैंड पार्टी रखी। पार्टी में खान परिवार के लोग पहुंचे, अरहान के पिता एक्टर अरबाज खान अपनी नई वाइफ शूरा खान के साथ पहुंचे, वहीं अरबाज की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा भी पहुंची थीं। मलाइका अकेली नजर आईं। अरबाज खान के पिता सलीम खान भी पार्टी में पहुंचे थे। अमृता अरोड़ा को भी पार्टी में देखा गया।

अरहान के नए पॉडकास्ट का नाम 'डंब बिरयानी' है, पिछले हफ्ते इसका ट्रेलर लॉन्च किया और इसमें उनके सभी सेलिब्रिटी परिवार के सदस्य नजर आए। अरबाज ने पॉडकास्ट का टीज़र शेयर किया।

Advertisement

मशहूर एक्टर डेनियल बालाजी का हार्ट अटैक से निधन, 48 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

अरबाज खान की शादी की बात की जाए तो उन्होंने शूरा से दिसंबर में एक निजी समारोह में शादी की थी। शादी समारोह में सलमान खान, सोहेल खान और अलवीरा खान सहित अन्य लोग भी शामिल हुए। मलाइका शादी में शामिल नहीं हुईं, अरहान अपने पिता का समर्थन करने के लिए इस खुशी के मौके पर पहुंचे।

अरबाज ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस खबर की घोषणा की। मई 2017 में आधिकारिक तौर पर अलग होने से पहले मलाइका और अरबाज की शादी को 19 साल हो गए थे। अरबाज ने हाल ही में शूरा के साथ अपनी प्रेम कहानी के बारे में खुलासा किया था। उन्होंने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड जियोर्जिया एंड्रियानी के रिश्ते को लेकर दिए गए हालिया बयानों पर भी सफाई दी।

Advertisement

ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर छाई करीना कपूर और कृति सेनन की 'क्रू', पहले दिन कमा लिए इतने करोड़

Advertisement

अभिनेता ने Indianexpress.com को बताया, “मैं उससे (शूरा) से मिलने से लगभग दो साल पहले ही अपने पिछले रिश्ते को खत्म कर चुका था। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुझे यहां बैठकर इस तरह का स्पष्टीकरण देना पड़ रहा है लेकिन मेरा पिछला रिश्ता शूरा से मिलने से लगभग डेढ़ साल पहले ही खत्म हो चुका था।'

Advertisement
Tags :
Arbaaz KhanEntertainment News
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो