scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Anushka Sharma Birthday: अनुष्का शर्मा के पास है अरबों की संपत्ति, सोशल मीडिया पर शाहरुख खान से ज्यादा फैन फॉलोइंग, जानिए एक्ट्रेस कुल नेटवर्थ

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। आर्मा परिवार में पैदा हुई अनुष्का अक्सर अपनी लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | May 01, 2024 07:08 IST
anushka sharma birthday  अनुष्का शर्मा के पास है अरबों की संपत्ति  सोशल मीडिया पर शाहरुख खान से ज्यादा फैन फॉलोइंग  जानिए एक्ट्रेस कुल नेटवर्थ
अनुष्का शर्मा (image: anushka/instagram)
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। शाहरुख खान की फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से उन्होंने साल 2008 में अपने करियर की शुरुआत की थी। इ

Advertisement

स फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। भले ही अनुष्का शर्मा बीते 6 सालों से बड़े पर्दे पर नजर ना आई हों, लेकिन वह अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं। आज एक्ट्रेस के 36वें जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनकी नेटवर्थ और लग्जरी लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं।

Advertisement

कितनी है एक्ट्रेस की नेटवर्थ

अनुष्का शर्मा ने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की है और हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बेटे को जन्म दिया है। एक्ट्रेस शादी के बाद से फिल्मों में कम नजर आई हैं। इसके बावजूद उनकी कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा है। उनके पास खुद का प्रोडक्शन हाउस है। जिसका नाम Clean Slate Filmz है। उनके प्रोडक्शन हाउस के तहत कई सारी फिल्में बनी हैं जिन्होंने अच्छी कमाई भी की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक  प्रोडक्शन हाउस में जिन फिल्मों का मुनाफा होता है उसमें भी अनुष्का शर्मा का हिस्सा होता है। इसके अलावा वे कई सार एड भी शूट्स करती हैं। अनुष्का शर्मा की नेट वर्थ 255 करोड़ रुपये बताई जाती है। वह एक फिल्म के लिए 10 से 15 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। इसके अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट से भी वह मोटी कमाई करती हैं। वह एक विज्ञापन के लिए 3 करोड़ रुपये की फीस चार्ज करती हैं।

महंगी गाड़ियों की हैं शौकीन

अनुष्का शर्मा के पास कई सारी लग्जीरियस गाड़ियां हैं। एक्ट्रेस के पास रेंज रोवर वोग है, इसकी कीमत करीब ढाई करोड़ रुपये है। उनके पास रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी है जो 2 करोड़ 75 लाख रुपये की है। इसके अलावा वे 1.34 करोड़ की ऑडी Q8 और 2.46 करोड़ की BMW 7 सीरीज की कार भी रखती हैं  और वह बेंटली जैसी टॉप ब्रांड कंपनियों की कारों की मालकिन हैं। उनकी सभी कारों की कीमत 10 करोड़ रुपये बताई जाती है।

Advertisement

एक्ट्रेस के पास है 19 करोड़ का फार्म हाउस

बता दें कि एक्ट्रेस के पास  मुंबई में एक सी-फेसिंग घर है, जो 34 करोड़ रुपये का है। इसके अलावा अलीबाग में अनुष्का शर्मा का 19.24 करोड़ रुपये का फार्महाउस है। विराट कोहली संग जुहू में उनका एक अपार्टमेंट है जिसका महीने का किराया 2.76 लाख रुपये है। इसके अलावा एक्ट्रेस एक क्लोदिंग ब्रांड की भी मालकिन हैं. उनके इस ब्रांड का नाम NUSH है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो