scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

अनुराग कश्यप को याद आई जेल में बिताई रात: 'मैंने गलत इंसान को थप्पड़ मारा, उसने मेरी जिंदगी बदल दी'

फिल्म निर्माता ने एक इंटरव्यू में बताया कि 'गलत व्यक्ति को थप्पड़ मारने' के कारण उन्हें पुलिस लॉकअप में एक रात बितानी पड़ी थी।
Written by: Jyoti Jaiswal
June 29, 2024 17:55 IST
अनुराग कश्यप को याद आई जेल में बिताई रात   मैंने गलत इंसान को थप्पड़ मारा  उसने मेरी जिंदगी बदल दी
अनुराग कश्यप। (Photo- File photo)
Advertisement

अपनी लेटेस्ट सीरीज बैड कॉप का प्रमोशन कर रहे अनुराग कश्यप ने हाल ही में जेल में बिताई रात का किस्सा याद किया। सीरीज के लिए अभिनेता बने फिल्म निर्माता ने एक इंटरव्यू में बताया कि 'गलत व्यक्ति को थप्पड़ मारने' के कारण उन्हें पुलिस लॉकअप में एक रात बितानी पड़ी थी।

अनुराग कश्यप ने यूट्यूब चैनल पर समय रैना से बातचीत में कहा, "हां, मैं जेल गया हूं। मैंने गलत व्यक्ति को थप्पड़ मारा। किसी ऐसे व्यक्ति को जिसे आपको मारना नहीं चाहिए। मैं एक रात जेल में रहा। जिस व्यक्ति ने मुझे लॉकअप में डाला, वही व्यक्ति मेरी जिंदगी पूरी तरह से बदल गया। वही मुझे बाहर लाया।" अनुराग ने कहा कि जिस व्यक्ति ने उन्हें जेल में एक रात बिताने के लिए मजबूर किया, वह इस बात से प्रभावित था कि अनुराग सही बात के लिए खड़ा था।

Advertisement

हालांकि फिल्म निर्माता ने घटना की डिटेल साझा नहीं किया, लेकिन यह उनके को-एक्टर गुलशन देवैया और इंटरव्यूअर दोनों के लिए एक सदमा था। पिछले साल अनुराग कश्यप ने अनफिल्टर्ड विद समदिश के एक एपिसोड में उस समय को याद किया जब उन्हें सऊदी अरब में नशे में होने के कारण गिरफ्तार किया गया था।

उन्होंने कहा, "मैं बहुत थका हुआ था और मैंने शराब पी थी और मैं गया, एयरपोर्ट गया, टिकट लिया और मुझे पाँच घंटे इंतजार करना पड़ा। मैं लाउंज में गया और शराब पीना शुरू कर दिया क्योंकि मैं बेहोश होना चाहता था। मैं फ्लाइट में बैठा और मैं बेहोश हो गया। मैं सऊदी में उतरा, उन्होंने मुझे गिरफ्तार कर लिया क्योंकि मैं सऊदी की धरती पर पूरी तरह से नशे में था। उन्होंने मुझसे पूछताछ शुरू कर दी।"

Advertisement

बैड कॉप के अलावा, अनुराग कश्यप तमिल फिल्म महाराज में भी नज़र आए थे जिसमें विजय सेतुपति ने अभिनय किया था।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 टी20 tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो