scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Anupamaa Twist: क्या 'अनुपमा' में हो जाएगी अनुज की मौत? गौरव खन्ना के शो छोड़ने की खबर पर बोले को-स्टार| TV Adda

Anupamaa Updates: खबर आ रही है कि सीरियल 'अनुपमा' में अनुज कपाड़िया के किरदार की मौत हो जाएगी, इसमें कितनी सच्चाई है आइए जानते हैं।
Written by: Jyoti Jaiswal
Updated: April 18, 2024 10:59 IST
anupamaa twist  क्या  अनुपमा  में हो जाएगी अनुज की मौत  गौरव खन्ना के शो छोड़ने की खबर पर बोले को स्टार  tv adda
Anupamaa: क्या गौरव खन्ना छोड़ने वाले हैं 'अनुपमा"? (Photo: Twitter)
Advertisement

Anupama Spoiler: रुपाली गांगुली और राजन शाही का शो 'अनुपमा' जबसे शुरू हुआ है, लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। टीआरपी की लिस्ट में भी शो हमेशा टॉप पर रहता है। जहां बाकी सारे शोज टीआरपी के लिए तरसते रहते हैं राजन शाही का ये शो पिछले 3 साल से टीआरपी में टॉप पर बना हुआ है। इस बीच खबर आ रही थी कि अनुज कपाड़िया का रोल निभाने वाले गौरव खन्ना शो को अलविदा कहने वाले हैं और शो में उनकी मौत हो जाएगी।

शो में इन दिनों अनुज की दूसरी शादी का ट्रैक चल रहा है। अनुज और श्रुति शादी करने वाले हैं और फैन के मन में सवाल चल रहा है कि क्या अनुज हमेशा के लिए अनुपमा को छोड़कर अनुज का हो जाएगा। नए प्रोमो में दिखाया गया है कि अनुपमा भी इस शादी में पहुंच जाती है। शादी के ट्रैक के बीच अनुज की मौत की खबर भी आने लगी और कहा जाने लगा कि गौरव खन्ना शो छोड़ देंगे। अब इस मामले में अनुपमा के एक्टर्स का बयान सामने आया है।

Advertisement

Tv Adda: 'कोई रिलेशनशिप के लिए अप्रोच नहीं करता…', ऐसा क्यों बोलीं प्रियंका चाहर चौधरी?

फिल्मीबीट ने शो से जुड़े एक करीबी का स्टेटमेंट छापा है, जिसमें लिखा है, ''गौरव खन्ना कहीं नहीं जा रहे हैं, अनुज कपाड़िया की मौत नहीं होगी। अफवाहों को चुटकी भर नमक के साथ एन्जॉय करिए। क्रिएटिव टीम शो में एक इंट्रेस्टिंग सीक्वेंस लाने की तैयारी में है, जिससे अनुज और अनुपमा के रिश्ते में काफी बदलाव होंगे। मेकर्स ऑडियंस को हैरान करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं। फैंस को अफवाहों पर ध्यान नहीं देना चाहिए।''

अनुज कपाड़िया के शो छोड़ने की खबरों पर क्या बोलीं सुकीर्ति?

सुकीर्ति कांडपाल जो 'अनुपमा' सीरियल में अनुज की नई जीवनसाथी के रोल में हैं उनसे जब गौरव खन्ना के शो छोड़ने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने ये सवाल टाल दिया और ज्यादा कुछ रिवील नहीं किया।

Advertisement

अनुपमा: गौरव खन्ना के किरदार अनुज की होगी मौत? वकार शेख ने कही ये बात

अनुपमा के अपकमिंग ट्रैक के बारे में अटकलों पर प्रतिक्रिया देते हुए, वकार शेख ने बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में कहा, "मैंने इंटरनेट पर अनुज के डेथ ट्रैक के बारे में पढ़ा है और मैं भी आश्चर्यचकित था। मुझे यकीन है कि अनुज (गौरव खन्ना) को भी इस ट्रैक के बारे में नहीं पता है कि ऐसा कुछ होने वाला है। लेकिन जैसा कि आपने सही कहा, जिन लोगों ने बंगाली शो देखा है, शायद वे ही सोचते हैं कि ऐसा ट्रैक हो सकता है। लेकिन ये सिर्फ अटकलें हैं। हम अभिनेता भी नहीं जानते कि अपकमिंग ट्रैक में क्या होगा। कहानी कैसे आगे बढ़ेगी ये तो क्रिएटर्स ही जानते हैं। समय ही बताएगा कि अनुज की मौत की अटकलें सच हैं या झूठ।''

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 चुनाव tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो