scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'ब्लडी सम गाइनैक' महिला डॉक्टर को गाली देना रुपाली गांगुली को पड़ा भारी, यूजर्स ने लगाई क्लास

रुपाली गांगुली ने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा कह दिया, जिसकी उम्मीद उनके फैंस को नहीं थी। रुपाली ने ट्रोल्स की बात करते हुए एक महिला डॉक्टर के बारे में आपत्तिजनक शब्द कहे।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: April 04, 2024 16:24 IST
 ब्लडी सम गाइनैक  महिला डॉक्टर को गाली देना रुपाली गांगुली को पड़ा भारी  यूजर्स ने लगाई क्लास
रुपाली गांगुली (फोटो-इंस्टाग्राम/Rupali Ganguly)
Advertisement

'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली के फैंस उनके खासा नाराज हैं। लोग उन्हें एक आदर्श महिला के रूप में देखते हैं और उनसे कुछ भी अपशब्द की उम्मीद नहीं करते। लेकिन अपने एक इंटरव्यू में रुपाली ने कुछ ऐसा कह दिया, जिससे लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं। रुपाली गांगुली को 'अनुपमा' के लिए हर घर में प्यार मिलता है, लेकिन इस वक्त फैंस उनसे नाराज हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने एक महिला डॉक्टर के लिए गलत शब्द का इस्तेमाल किया था।

एक इंटरव्यू में रुपाली से ट्रोलिंग को लेकर सवाल किया गया था, जिसपर उन्होंने कहा था कि उन्हें लोग बहुत ट्रोल करते हैं और उन्हें इस बात का बुरा लगता है कि ट्रोल्स में महिलाएं ज्यादा हैं।

Advertisement

उन्होंने कहा था, "औरतों के पास इतना वेला टाइम कहां से आता है? कोई एक डॉक्टर है, ब्लडी सम गाइनैक। वो मुझे गाली देती रहती है। तेरे पास मरीज नहीं है क्या भाई? नहीं है तो बोल भेजती हूं मैं तेरे पास। काम में बिजी हो जा कहां दिमाग लगा रही है। मुझे समझ नहीं आता कि ये लोग कहां से दिमाग लगा रहे हैं?"

रुपाली गांगुली को डॉक्टर का अपमान करने के लिए ट्रोल किया जा रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि घमंड आ गया है इसलिए अभिनेत्री ने ऐसा कहा। वहीं कुछ लोगों ने कहा है कि डॉक्टर को भी अपने पद का ध्यान रखना चाहिए, वह क्योंकि रुपाली को ट्रोल कर रही है।

Advertisement

पहले भी ट्रोल हुई थीं रुपाली गांगुली

कुछ दिन पहले रुपाली गांगुली का एयरपोर्ट का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह अपने पति के पैर छूते हुए नजर आ रही थीं। इसके लिए कुछ लोगों ने उनकी तारीफ की थी, तो कुछ ने इसे दिखावा बताया था। लोगों का कहना था कि अगर इतने अच्छे संस्कार हैं तो घर पर पैर छूकर आतीं, एयरपोर्ट पर दिखावा करने के लिए ऐसा क्यों कर रही हैं। इसके साथ ही कुछ ने कहा था कि कैमरा देखकर यहां भी एक्टिंग करना शुरू कर दिया।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो