scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

जब चलती ट्रेन से गिर गई थीं अंकिता लोखंडे, एक्ट्रेस ने बताया कैसे बची थी जान

अंकिता लोखंडे ने अपने इंटरव्यू में बताया कि करियर की शुरुआत में वह मुंबई लोकल से ट्रैवल किया करती थीं। इसी दौरान एक बार वह चलती ट्रेन से उतरने के चक्कर में गिर गईं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | Updated: March 04, 2024 10:33 IST
जब चलती ट्रेन से गिर गई थीं अंकिता लोखंडे  एक्ट्रेस ने बताया कैसे बची थी जान
अंकिता लोखंडे (फोटो-Ankita Lokhande)
Advertisement

'पवित्र रिश्ता' से मशहूर हुईं अंकिता लोखंडे बीते कुछ महीनों से 'बिग बॉस 17' में दिखी उनकी पर्सनैलिटी और पति विक्की जैन संग उनके रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। अंकिता ने इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने के लिए खूब स्ट्रगल किया है। करियर की शुरुआत में अंकिता मुंबई की लोकल ट्रेन से ट्रैवल किया करती थीं और इस दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ था, जिससे उनकी जान बाल-बाल बची।

हाल ही में दिए इंटरव्यू में अंकिता ने बताया कि उन्होंने मुंबई लोकल में सफर करना बहुत जल्द ही बंद कर दिया था, क्योंकि वह एक बार चलती ट्रेन से गिर गई थीं। अंकिता ने कहा,"मुझे ट्रेन से बहुत डर लगता है। एक बार मैं लोकल ट्रेन से गिर गई थी।" अंकिता ने बताया कि एक बार वह चर्चगेट से चलती ट्रेन पकड़ रही थीं और इस दौरान उनके साथ हादसा हो गया।

Advertisement

अंकिता ने बताया कि चर्चगेट रेलवे स्टेशन पर थी एक तेजी से जा रही ट्रेन में चढ़ रही थीं जबकि उसके दोस्त स्लो ट्रेन में चढ़ गए थे। उनके दोस्तों ने ट्रेन से उतरने के लिए कहा और वह उससे कूद गईं। अंकिता ने कहा,"जैसे ही मैं कूदी मैं गिर गई। मैं किसी तरह बच गई। वो मेरी ट्रेन की आखिरी जर्नी थी। वैसे भी मैं बचपन से ही ट्रेन से डरती हूम।"

अंकिता लोखंडे मध्यप्रदेश के इंदौर की रहने वाली हैं और पिछले 20 साल से मुंबई में रह रही हैं। पहले वह अपने माता पिता के साथ रहती थीं और अब वो अपने पति विक्की जैन के साथ एक आलीशान घर में रहती हैं।

Advertisement

अंकिता लोखंडे अपने पहले टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' के कारण हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री का एक लोकप्रिय नाम रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना कास्टिंग काउच वाला अनुभव भी साझा किया था। उन्होंने कंगना रनौत की 2019 की फिल्म 'मणिकर्णिका' और 'बागी 3' में काम किया है। उनकी तीसरी बॉलीवुड फिल्म, 'स्वतंत्र वीर सावरकर' है, जिसमें वह रणदीप हुडा के साथ नजर आएंगी। ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो