होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

इस वजह से सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में नहीं गई थीं अंकिता लोखंडे, Bigg Boss 17 में किया खुलासा

Sushant Singh Rajput की मौत को लेकर अंकिता लोखंडे ने मुनव्वर फारूकी से कहा कि वह जानती हैं सुशांत ने आत्महत्या क्यों की थी। अंकिता ने बताया कि वह सुशांत का अंतिम संस्कार होते नहीं देख पातीं, इसलिए वह गई नहीं थी।
अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत (फोटो-ट्विटर SSR FP)
Advertisement

Bigg Boss 17 कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे वैसे तो शो में अपने पति विक्की जैन के साथ आई हैं, लेकिन उन्हें कई बार पूर्व प्रेमी दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए देखा जाता है। अंकिता-सुशांत का रिलेशनशिप टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर शुरू हुआ था और सात सालों तक साथ रहने के बाद इनका रिश्ता टूट गया। हालांकि इनके ब्रेकअप का कारण किसी को पता नहीं चल पाया, खुद अंकिता भी वो कारण नहीं जानतीं। उन्होंने बिग बॉस के शो में अभिषेक को इस बारे में बताया था कि सुशांत एक दिन अचानक चले गए और फिर कभी वापस नहीं आए।

अब अंकिता ने सुशांत के अंतिम संस्कार के बारे में बात की है। बता दें कि सुशांत की मौत वाले दिन अंकिता को अस्पताल में देखा गया था, लेकिन अब उन्होंने बताया कि वह अंतिम संस्कार में नहीं गई थीं। मुनव्वर फारूकी के साथ बात करते हुए अंकिता ने कहा कि सुशांत उनके पति विक्की के भी दोस्त थे। ये याद करना कि सुशांत अब नहीं हैं बहुत खराब फीलिंग है। अंकिता ने कहा, "मैं तो उसके फ्यूनरल पर भी नहीं गई थी, मैं जा ही नहीं पाई। मुझे लगा मैं नहीं देख सकती ये। ये देख ही नहीं सकती।

Advertisement

दरअसल मुनव्वर दिल टूटने पर एक शायरी सुना रहे थे। जिसे सुनकर अंकिता ने कहा कि उनकी शायरी दिल को छू जाती है। लेकिन बुरी तरह हिट करती है। इसके बाद वह 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' का गाना 'कौन तुझे' गुनगुनाने लगती हैं और कहती हैं कि सुशांत एक अच्छा इंसान था।

अंकिता कहती हैं, "बहुत अच्छा इंसान था वो, मैं ऐसे बोलती हूं न कभी, मुझे इतना अजीब लगता है। मतलब अभी तो ठीक है नॉर्मल हो गया है। विक्की का भी दोस्त है ना सुशांत तो अब वो नहीं रहा दुनिया में, ये सबसे खराब एहसास है।"

आपको बता दें कि अंकिता ने अभिषेक कुमार से बात करते हुए कहा था कि जब भी वह बिना शर्ट के घूमते हैं तो उन्हें सुशांत याद आते हैं। दोनों की बॉडी एक जैसी लगती है। इसके साथ ही उन्होंने सुशांत की तारीफ करते हुए कहा था कि वह बहुत हार्ड वर्किंग इंसान थे और आज भी अंकिता को उनपर गर्व है।

Advertisement
Tags :
Ankita LokhandebiggbossEntertainment News
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement