होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

लंदन से नहीं इस जगह से होगी अनंत राधिका की शादी, अंबानी परिवार की शादी पर आया बड़ा अपडेट

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जुलाई के महीने में सात फेरे लेने जा रहे हैं। हालांकि, अब तक वेन्‍यू को लेकर कुछ भी डिसाइड नहीं है। इस बीच इस तरह की रिपोर्ट सामने आई है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: April 25, 2024 11:09 IST
अनंत अंबानी। (Photo- Anant Ambani/Insta)
Advertisement

गुजरात के जामनगर में आयोजित ग्रैंड प्री-वेडिंग के बाद अब जल्द ही मुकेश अंबानी के छोटे बेटे की शादी होने वाली है। । वेडिंग को लेकर आए दिन नई डिटेल्स सामने आ रही हैं। दोनों जुलाई के महीने में 7 फेरे लेने जा रहे हैं और सबसे बड़ी बात ये है कि अब ये एक ग्लोबल इवेंट बनने जा रही है। देश के सबसे बड़े उद्योगपति में से एक मुकेश अंबानी के बेटे का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन किसी अवॉर्ड सेरेमनी से कम नहीं था।

क्योंकि हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक के तमाम बड़े सितारों ने फंक्शन में शिरकत की थी। वहीं देश-दुनिया की नजरें इस पर थीं। बीते दिनों खबर आई थी कि अनंत-राधिका का संगीत अबू धामी में और शादी लंदन में होगी, लेकिन अब रिपोर्ट्स के मुताबिक प्लान थोड़ा सा बदल गया है।

Advertisement

अब यहां से होगी अनंत-राधिका की शादी

रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी लंदन के आलीशान स्टोक पार्क एस्टेट में होने वाली थी। कहा जाता है कि दूल्हे की मां नीता अंबानी सभी व्यवस्थाओं की देखरेख कर रही हैं। जिन्होंने वेडिंग का तीन दिनों का इवेंट खुद प्लान किया था।

लंदन में शादी होने की जानकारी ईशा अंबानी नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट से दी गई थी। वहीं अब इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक शादी लंदन से नहीं बल्कि मुंबई से ही होगी। हालांकि इस जानकारी पर अभी तक कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है।

शादी में शामिल होंगे ये लोग

प्री-वेडिंग की तरह ही अंबानी परिवार की शादी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और तमाम बड़े उद्योगपति शिरकत करेंगे। मेहमानों की लिस्ट में शाहरुख खान, सलमान खान, बच्चन परिवार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, विराट-अनुष्का, रणबीर-आलिया और विक्की-कैटरीना के जुलाई में होने वाली शादी में मेहमानों के रूप में शामिल होने की उम्मीद है। इसके अलावा उद्योग जगत और राजनीतिक क्षेत्र की कई जानी-मानी हस्तियां इसमें शिरकत कर सकती हैं। 

Advertisement
Tags :
Anant AmbaniBollywoodEntertainment NewsRadhika Merchant
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement