होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: टमाटर चाट, टिक्की से कुल्फी फलूदा तक, अनंत-राधिका की शादी में परोसे जाएंगे बनारस के ये खान व्यंजन

Anant Ambani-Radhika Merchant wedding: नीता अंबानी ने खुद बनारस की खास चाट को चखने के बाद इसे बेटे की शादी के मेन्यू में एड करने का फैसला लिया।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | July 05, 2024 11:55 IST
अनंत अंबानी की शादी में होगी बनारस की ये खास चाट
Advertisement

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की बिग फैट इंडियन वेडिंग के लिए सिर्फ 7 दिन बचे हैं। अनंत और राधिका की शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होने वाली है। इस वेडिंग को लेकर कई तरह के अपडेट्स सामने आ रहे हैं। ये शादी मुकेश-नीता अंबानी के घर की आखिरी शादी है और इसमें सब कुछ बहुत खास होने वाला है। शादी के कार्ड से लेकर मेन्यू भी एक दम स्पेशल है।

इस मेन्यू में जो खास होने वाला है वो है वाराणसी के प्रसिद्ध काशी चाट भंडार की चाट, जी हां इस शादी में ये स्पेशल चाट स्टॉल लगने वाला है। नीता अंबानी ने खुद इसका इंतजाम करवाया है। शादी से पहले जब वह काशी विश्वनाथ मंदिर में आशीर्वाद लेने के लिए वाराणसी गई थीं, तभी उन्होंने वाराणसी की खास चाट का स्वाद चखा और इसे मेन्यू में शामिल करने का फैसला लिया।किया।

Advertisement

चाट स्टॉल पर परोसी जाएंगी ये चीजें

एनएनआई के मुताबिक नीता अंबानी खुद दुकान में अलग-अलग चाट का सैंपल टेस्ट करने के बाद दुकान के मालिक राकेश केशरी को शादी के लिए बुलाया है। कथित तौर पर केशरी की टीम को शादी में टिक्की, टमाटर चाट, पालक चाट, चना कचौरी और कुल्फी की चाट का स्टॉल लगाने का काम सौंपा गया है।

एनएनआई को खुद केसरी ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा, "नीता अंबानी 24 जून को हमारे चाट भंडार में आईं, जहां उन्होंने टिक्की चाट, टमाटर चाट, पालक चाट और कुल्फी फालूदा का स्वाद चखा। वह बहुत खुश हुईं और बोलीं कि बनारस की चाट बहुत मशहूर है। उनके लिए ये सर्विस देना खुशी की बात थी।"

बताया जा रहा है कि नीता अंबानी के केसरी की दुकान में जाने के बाद उन्हें बहुत लोकप्रियता मिली है। अब अलग-अलग जगह से लोग उनकी दुकान पर आ रहे हैं। बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Advertisement
Tags :
Anant Ambani-Radhika Merchant weddingEntertainment News
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement